Move to Jagran APP

कोरोना काल में पदोन्‍नति का दौर, अब प्रयागराज के एसपी ट्रैफिक बनाए गए सीओ सदर देहात Meerut News

अखिलेश भदौरिया का तीन साल का समय पूरा हो गया है वह ब्रह्मपुरी सर्किल से लेकर सीओ सदर देहात के पद पर रह चुके है। मेरठ में उनका कार्यकाल अच्छा रहा है।

By Prem BhattEdited By: Published: Wed, 03 Jun 2020 02:46 PM (IST)Updated: Wed, 03 Jun 2020 02:46 PM (IST)
कोरोना काल में पदोन्‍नति का दौर, अब प्रयागराज के एसपी ट्रैफिक बनाए गए सीओ सदर देहात Meerut News
कोरोना काल में पदोन्‍नति का दौर, अब प्रयागराज के एसपी ट्रैफिक बनाए गए सीओ सदर देहात Meerut News

मेरठ, जेएनएन। सीओ सदर देहात का स्थानांतरण प्रयागराज में एसपी ट्रैफिक पद पर हुआ है। हाल में उनकी पदोन्नति हुई थी। सीओ से उन्हें एएसपी बनाने के बाद कोरोना संक्रमण की वजह से सीओ का ही चार्ज संभाल रहे थे। उनके अलावा सीओ किठौर रामानंद कुशवाह की भी पदोन्नति होने के बाद अभी तक सीओ के चार्ज पर बने हुए है। इस लिस्ट में भी रामानंद कुशवाह का स्थानांतरण नहीं हो पाया है।

loksabha election banner

इस पद पर हैं कार्यरत

अखिलेश भदौरिया का तीन साल का समय पूरा हो गया है, वह ब्रह्मपुरी सर्किल से लेकर सीओ सदर देहात के पद पर रह चुके है। मेरठ में उनका कार्यकाल अच्छा रहा है। जनवरी में ही उनकी पदोन्नति सीओ से एएसपी के पद पर हो गई थी। उनके साथ-साथ रामानंद कुशवाह को भी एएसपी बनाया था। अखिलेश भदौरिया की तैनाती हो चुकी है, रामानंद कुशवाह अभी वेटिंग लिस्ट में है। अखिलेश के जाने के स्थानांतरण के बाद उनका सर्किल खाली हो गया है, जबकि अभी तक यहां किसी की तैनाती नहीं हो पाई है। 

मेरठ में पहले से ही नौ सर्किल और नौ ही सीओ तैनात थे। कई सीओ पर को डबल-डबल प्रभार सौंपा गया है। सीओ लाइन और सीओ यातायात का अतिरिक्त भार सीओ दिनेश शुक्ला और सीओ चक्रपाणी त्रिपाठी संभाल रहे है। साथ ही इससे संबंधित हर गतिविधि पर कार्य कर रहे हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.