Move to Jagran APP

भैंसा-बुग्‍गी पर बाइक रखकर सपाईयों ने प्रदेश सरकार के खिलाफ कि‍या प्रदर्शन, शारीरिक दूरी की उड़ी धज्जियां

सपाईयों ने पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों को लेकर प्रदेश सरकार के खिलाफ भैंसा बुग्‍गी पर बाइक रखकर प्रदर्शन कि‍या।

By Taruna TayalEdited By: Published: Fri, 26 Jun 2020 04:00 PM (IST)Updated: Fri, 26 Jun 2020 04:00 PM (IST)
भैंसा-बुग्‍गी पर बाइक रखकर सपाईयों ने प्रदेश सरकार के खिलाफ कि‍या प्रदर्शन, शारीरिक दूरी की उड़ी धज्जियां
भैंसा-बुग्‍गी पर बाइक रखकर सपाईयों ने प्रदेश सरकार के खिलाफ कि‍या प्रदर्शन, शारीरिक दूरी की उड़ी धज्जियां

मेरठ, जेएनएन। पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों को लेकर प्रदेश की योगी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करने के दौरान सपाई शारीरिक दूरी का पालन करना ही भूल गए। बाइक को भैंसा-बुग्गी पर रखकर करीब एक किलोमीटर तक बैनर पोस्टर के साथ प्रदर्शन कर सरकार के खिलाफ नारेबाजी की, इस दौरान पुलिस मौजूद नहीं थी। मगर दो तीन कार्यकर्ताओं को छोड़ बाकी लोगों के मुंह पर मास्क भी नहीं था। जिसके कारण कोरोना संक्रमण महामारी फैलने का भी खतरा साफ दिखाई दे रहा था।

loksabha election banner

सपा नेता सम्राट मलिक के नेतृत्व में शुक्रवार को कंकरखेड़ा की रोहटा रोड स्थित सिंघावली गांव से हाईवे फ्लाईओवर तक पेट्रोल डीजल के बढ़ते दामों पर प्रदेश सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। सपाईयों ने बाइक को भैंसा बुग्गी पर रखकर सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। सपा नेता कहा कि तेल की कीमतें बढ़ने से किसान और गरीबों की कमर टूट जाएगी। खेत में ट्रेक्टर समेत अन्य कृषि यंत्रों से काम होता है, जो पेट्रोल और डीजल से चलते हैं। लॉकडाउन की वजह से किसान को अपनी खेती का पूरा दाम तक नहीं मिल पा रहा, वहीं तेल की बढ़ी कीमतों से किसान पूरी तरह से टूट जाएगा। सपा कार्यकर्ता आनंद प्रकाश, सोहेब अली, अनमोल त्यागी, वाहिद चौहान आदि ने कहा कि बढ़ती महंगाई से लगातार गरीब किसान आत्महत्या तक करने को मजबूर है। अशरफ चौधरी, फैसल खान, पीयूष आदि थे।

वायरल फोटो की तस्दीक कर करेंगे कार्रवाई

कंकरखेड़ा इंस्पेक्टर बीएस राणा का कहना है कि प्रदर्शन की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची थी, मगर जब तक सभी जा चुके थे। वायरल फोटो की तस्दीक कर उसके आधार पर सपाईयों पर कार्रवाई की जाएगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.