Move to Jagran APP

बुलंदशहर में सपा नेता चौराहे पर कपड़े उतार कर बोला, लगा दूंगा शहर में आग

समाजवादी पार्टी के एससी-एसटी प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष ने शनिवार की रात भूड़ चौराहे पर ऐसा कारनामा करके दिखाया कि पार्टी और अपने पद की भी शर्म नहीं की।

By Taruna TayalEdited By: Published: Sun, 09 Aug 2020 05:26 PM (IST)Updated: Mon, 10 Aug 2020 11:44 AM (IST)
बुलंदशहर में सपा नेता चौराहे पर कपड़े उतार कर बोला, लगा दूंगा शहर में आग
बुलंदशहर में सपा नेता चौराहे पर कपड़े उतार कर बोला, लगा दूंगा शहर में आग

बुलंदशहर, जेएनएन।  समाजवादी पार्टी के एससी-एसटी प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष ने शनिवार की रात नशे में भूड़ चौराहे पर जमकर हंगामा काटा। पुलिसकर्मियों के साथ भी अभद्रता की। शहर में आग लगाने तक की धमकी दी। पुलिस सपा नेता को थाने लाई तो सिफारिश के लिए जिलाध्यक्ष पहुंच गए। पुलिस ने सपा नेता को छोड़ दिया। हंगामे का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

loksabha election banner

सपा नेता ने पुलिस के साथ अभद्रता की

शहर के भूड़ चौराहे पर सपा के एससी-एसटी प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष पुष्पेंद्र जाटव शराब के ठेके पर पहुंचे तो वहां किसी के साथ उनका झगड़ा हो गया। इसके बाद वह शर्ट उतारकर हंगामा करने लगे। सूचना पर देहात कोतवाली की भूड़ चौकी पुलिस पहुंची तो सपा नेता ने पुलिस के साथ अभद्रता शुरू कर दी।

पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कराने की धमकी देने लगे। हंगामा बढ़ता देख पुलिस ने वीडियो बना ली। वीडियो में सपा नेता साफ कह रहे हैं कि इस शहर में आग लगा देंगे। सरकार आएगी तो पुलिसकर्मियों को भी देख लेंगे। पुलिस सपा नेता को थाने ले आई। पता चलने पर सपा जिलाध्यक्ष अमजद गुड्डू भी थाने पहुंच गए। इसके बाद पुलिस ने सपा नेता पुष्पेंद्र जाटव को छोड़ दिया। 

सपा जिलाध्‍यक्ष के अनुरोध पर छोड़ा 

देहात कोतवाली प्रभारी सुधीर कुमार त्यागी ने कहा कि सपा नेता ने भूड़ चौराहे पर हंगामा किया था लेकिन उनके खिलाफ किसी ने तहरीर नहीं दी।सपा जिलाध्यक्ष के अनुरोध पर सपा नेता को छोड़ दिया गया। 

मेडिकल में नशे का मामला 

एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने कहा कि मैंने पूरी वीडियो देखी है। सपा नेता का मेडिकल कराया गया है जिसमें शराब पीने की पुष्टि हुई है। अभी तक किसी ने सपा नेता के खिलाफ शिकायत नही दी है। जो पुलिसकर्मी वीडियो में दिख रहे हैं उनके बयान लिए जाएंगे। यदि सपा नेता ने पुलिस के साथ अभद्रता की है तो सरकारी कार्य मे बाधा डालने की धारा में रिपोर्ट दर्ज की जाएगी। 

सपा जिलाध्यक्ष अमजद गुड्डू का कहना है कि मुझे पुष्पेंद्र जाटव ने बताया था कि पुलिसकर्मियों ने उसके साथ अभद्रता की है। हंगामे का मुझे नहीं पता था। मैं थाने पर गया और पुलिस से बात करने के बाद पुष्पेंद्र को छुड़ाकर ले आया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.