Move to Jagran APP

बागपत में वोट देने से मना करने पर परिवार पर धारदार हथियार से हमला, छह गंभीर घायल

उत्‍तर प्रदेश के बागपत में पंचायत चुनाव को लेकर मारपीट का मामला सामने आया है। शेरपुर लुहारा गांव में प्रधान पद के एक प्रत्याशी को वोट देने पर आपत्ति जताई तो उम्‍मीदवार के कुछ समर्थकों ने परिवार पर धारधार हथियार से हमला बोल दिया।

By Himanshu DwivediEdited By: Published: Sun, 11 Apr 2021 12:11 PM (IST)Updated: Sun, 11 Apr 2021 12:11 PM (IST)
बागपत में वोट देने से मना करने पर परिवार पर धारदार हथियार से हमला, छह गंभीर घायल
प्रधान प्रत्‍याशी को वोट देनेे से मना करने पर हमला।

बागपत, जेएनएन। उत्‍तर प्रदेश के बागपत में पंचायत चुनाव को लेकर मारपीट का मामला सामने आया है। शेरपुर लुहारा गांव में प्रधान पद के एक प्रत्याशी को वोट देने पर आपत्ति जताई तो उम्‍मीदवार के कुछ समर्थकों ने परिवार पर धारदार हथियार से हमला बोल दिया। हमले में परिवार के छह सदस्‍य गंभीर घायल हो गए। मामले की सूचना होते ही पुलिस विभाग में भी खलबली मच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने तीन आरोपितों को हिरासत में लिया है और थाने लाकर पूछताछ कर रही है।

loksabha election banner

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में मतदान की तारीख 19 अप्रैल जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, वैसे ही गांवों में मतदाताओं पर वोट को लेकर तरह-तरह का दबाव बनाया जा रहा है। इसको लेकर झगड़े-फिसाद भी हो रहे हैं। शेरपुर लुहारा गांव में युवक नितिन पर गांव के ही कुछ लोगों ने शनिवार रात अपने पक्ष के प्रधान पद के प्रत्याशी को वोट देने का दबाव बनाया। आपत्ति की तो युवक नितिन पर हमला कर दिया गया। बचाव में आए उसके परिवार के सदस्यों पर भी धारदार हथियार से हमला किया। इसमें नितिन, शुभम, मोनू, संदीप, नितेश, मंटो और युविका घायल हुई।

ग्रामीणों ने किसी तरह उनकी जान बचाई और घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। पीड़ितों ने छपरौली थाने पर तहरीर दी। उधर थाना प्रभारी प्रदीप शर्मा का कहना है कि शराब पीते समय हुए विवाद में दो पक्षों में झगड़ा हुआ है। चुनाव को लेकर झगड़ा नहीं हुआ। एक पक्ष की तहरीर मिल चुकी है। हमले के तीन आरोपितों को हिरासत में ले लिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.