Move to Jagran APP

सिपाही जेल से दे रहा धमकी, मदद कर रही खाकी, जानें क्‍या है पूरा मामला

अनूपशहर थाने में तैनात सिपाही ने युवक को गोली मारी थी। अब फैसला नहीं करने पर झूठे मुकदमे में फंसाने की दी धमकी।

By Taruna TayalEdited By: Published: Tue, 07 Jul 2020 10:58 PM (IST)Updated: Tue, 07 Jul 2020 10:58 PM (IST)
सिपाही जेल से दे रहा धमकी, मदद कर रही खाकी, जानें क्‍या है पूरा मामला
सिपाही जेल से दे रहा धमकी, मदद कर रही खाकी, जानें क्‍या है पूरा मामला

बुलंदशहर, जेएनएन। एक युवक को गोली मारने के आरोप में जेल गए सिपाही की मदद में खाकी उतर आई है। अनूपशहर थाने में तैनात जिस सिपाही ने युवक को गोली मारी थी, अब उसके चाचा पर फैसले का दबाव बनाया जा रहा है। बात नहीं मानने पर चाचा को झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी मिल रही है। इस प्रकरण में आरोपित सिपाही का साथ अनूपशहर थाने की पुलिस दे रही है। पीडि़त ने मुख्यमंत्री और एसएसपी को पत्र लिखकर आरोप लगाया है कि सिपाही के इशारे पर अनूपशहर थाना पुलिस उसे कार लूट के झूठे मुकदमे में फंसाने की तैयारी कर रही है।

loksabha election banner

यह था मामला

अनूपशहर थानाक्षेत्र के राजौर गांव निवासी नरेंद्र ङ्क्षसह पुत्र मिंटू ङ्क्षसह ने बताया कि उसका भतीजा संजीव उर्फ संजीत 14 अप्रैल 2020 को अनूपशहर थाने में तैनात सिपाही रमन यादव और सिपाही के दोस्त रजत के साथ बैठा था। देर रात संजीव के साथ सिपाही और उसके दोस्त रजत ने गाली गलौज की थी। विरोध करने पर सिपाही ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से संजीव को गोली मार दी। गोली कंधे में लगी और वह बच गया। एसएसपी ने सिपाही को सस्पेंड उसे दोस्त के साथ जेल भेज दिया था।

जेल से कर रहा फोन

पीडि़त पक्ष ने बताया कि आरोपित सिपाही जेल के एसटीडी नंबर से उसके मोबाइल पर फोन करता है। आरोप है कि मुकदमे में फैसला न करने पर सिपाही उसे कार लूट के झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दे रहा है। अनूपशहर पुलिस भी सिपाही का साथ दे रही है।

इनका कहना है

मामले की जांच कराने के बाद कार्रवाई की जाएगी। यदि अनूपशहर पुलिस द्वारा फैसले का दबाव बनाया जा रहा है तो इसकी भी जांच कराई जाएगी।

-संतोष कुमार सिंह, एसएसपी।

 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.