Move to Jagran APP

दोझा गांव में कुत्ते को लेकर खूनी संघर्ष छह घायल, एक की हालत गंभीर Baghpat News

एक की हालत चिंताजनक बनी हुई है। पुलिस ने बताया कि इनमें से कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है। साथ ही कहा कि तहरीर आने पर कार्रवाई होगी।

By Prem BhattEdited By: Published: Fri, 07 Aug 2020 11:12 PM (IST)Updated: Fri, 07 Aug 2020 11:12 PM (IST)
दोझा गांव में कुत्ते को लेकर खूनी संघर्ष छह घायल, एक की हालत गंभीर Baghpat News
दोझा गांव में कुत्ते को लेकर खूनी संघर्ष छह घायल, एक की हालत गंभीर Baghpat News

बागपत, जेएनएन। बनौली के दोझा गांव में शुक्रवार की देर शाम कुत्ते को मारने को लेकर एक ही सम्‍प्रदाय के दो पक्षों में लाठी डंडों व धारदार हथियार से खूनी संघर्ष ही गया। जिसमें दोनों पक्षों की एक महिला सहित छह लोग घायल हो गए। जिनमे से एक की हालत चिंताजनक बनी हुई है। पुलिस ने बताया कि इनमें से कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है। साथ ही कहा कि तहरीर आने पर कार्रवाई होगी।

loksabha election banner

घर में घुसकर किया हमला

दोझा गांव में एक घुमंतू कुत्ते को पीटने को लेकर पहले इकरामुद्दीन पक्ष के लोगों ने लोहे की रॉड व धारदार हथियार से हमला कर कय्यूम पुत्र यासीन को मरणासन्न कर दिया। इसके बाद कय्यूम के पक्ष के लोगों ने इकरामुद्दीन के घर पर जाकर लाठी डंडों व धारदार हथियारों से हमला बोल दिया। जिससे मुस्तफा, चांद, फिरोज, दिलशाद पुत्रगण इकरामुद्दीन तथा नर्गिस पुत्री इकरामुद्दीन गम्भीर रूप से घायल हो गए।

घायलों को कराया भर्ती

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को बिनौली सीएचसी पर ले जाकर भर्ती कराया। जहां से एक पक्ष के दिलशाद, फिरोज व मुस्तफा दूसरे पक्ष के कय्यूम को रेफर किया गया है। जिनमे से कय्यूम की हालत चिंताजनक बताई गई है। पुलिस ने कुछ लोगो को हिरासत में भी लिया है। इंस्पेक्टर रवेंद्र सिंह का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। तहरीर आने पर कार्यवाही की जाएगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.