Move to Jagran APP

जोन में कहर बरपाने वाले छह बदमाश गिरफ्तार, एडीजी ने किया पर्दाफाश Meerut News

एडीजी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में दो वारदातों का पर्दाफाश किया। 20 हजार की नगदी समेत 6 लाख का माल बरामद किया गया।

By Taruna TayalEdited By: Published: Mon, 20 Jan 2020 02:18 PM (IST)Updated: Mon, 20 Jan 2020 02:18 PM (IST)
जोन में कहर बरपाने वाले छह बदमाश गिरफ्तार, एडीजी ने किया पर्दाफाश Meerut News
जोन में कहर बरपाने वाले छह बदमाश गिरफ्तार, एडीजी ने किया पर्दाफाश Meerut News

मेरठ, जेएनएन। सोमवार को रिजर्व पुलिस लाइन में एडीजी प्रशांत कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मेरठ और मुजफ्फरनगर में हुई लूट की दो वारदातों का खुलासा किया जिसमें जानसठ के खुशी ज्वैल्स में लूट की वारदात भी शामिल है। एडीजी प्रशांत कुमार ने बताया कि मेरठ और मुजफ्फरनगर पुलिस ने मिलकर चांद उर्फ काला गैंग के बदमाश सलमान उर्फ राजा, विशाल, हारून, सुल्तान, आजाद उर्फ आबाद, सुधांशू को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में बदमाशों ने बताया कि 19 जनवरी को जानसठ के खुशी ज्वेलर्स शोरूम में लूट की वारदात कबूल की है। बदमाशों के कब्जे से 20000 की नदी और करीब 600000 की ज्वेलरी बरामद की गई है। पकड़े गए बदमाशों में सलमान पर 50000 का इनाम है एडीजी ने बताया कि बदमाश पिछले काफी दिनों से जून में लूटपाट की 9 घटनाएं घट चुके हैं। सभी घटनाओं में 90 फीसद माल रिकवरी की गई है। इस गैंग के बाकी दो फरार बदमाशों की धरपकड़ को दबिश दी जा रही है।

loksabha election banner

खरखोदा में पेट्रोल डालकर परिवार को जलाने वाले अभियुक्त को पुलिस ने गिरफ्तार किया

एडीजी प्रशांत कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में खरखोदा में हुई घटना का भी पर्दाफाश भी किया। कुछ दिन पहले खरखोदा में महिला व उसके छह बच्चों को जिंदा जलाने का प्रयास किया था। घर के अंदर पेट्रोल डालकर आग लगा दी गई थी। एडीजी ने बताया कि गांव के ही फारुख को पुलिस ने गिरफ्तार किया है फारुख के महिला से प्रेम संबंध था हाल में महिला आरोप की बात नहीं मान रही थी। इसी से क्षुब्ध होकर फारूक ने पेट्रोल डालकर महिला के परिवार को आग लगा दी।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.