मेरठ, जेएनएन। महावीर एजुकेशन पार्क और मेरठ फुटबॉल विकास समिति की ओर से आयोजित महावीर ग‌र्ल्स चैलेंज कप प्रथम ऑनलाइन महिला फुटबॉल स्किल (जग्लिग) टूर्नामेंट के दूसरे दिन खिलाड़ियों ने प्रतिस्पर्धा का स्तर और बढ़ा दिया है। टूर्नामेंट में आज दूसरे दिन भी महिला फुटबॉल खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए अपनी वीडियो टेक्निकल कमेटी को भेजी। सभी खिलाड़ी ने शानदार प्रदर्शन किया और अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया। शुक्रवार को 84 वीडियो पहुंचे। खिलाड़ियों के चेहरे से टपकते पसीने उनकी मेहनत की कहानी बयां कर रहे थे। दूसरे दिन सर्वाधिक स्कोर के साथ दिल्ली की स्टार खिलाड़ी सिमर हुंजन ने शानदार 296 जग्लिग करते हुए फाइनल में जगह बनाई। दूसरे नंबर पर वाराणसी में डीएलडब्ल्यू एकेडमी की छात्रा अमृता शर्मा बहुत शानदार जग्लिग करते हुए टेक्निकल कमेटी का दिल जीत लिया और 257 जग्लिग के साथ फाइनल में प्रवेश किया। तीसरे नंबर पर सोनीपत की स्वाति सिंह रही। उन्होंने 252 जग्लिग के साथ फाइनल में प्रवेश किया।

इनके खिलाड़ियों के अलावा फाइनल में जगह बनाने वाली महिला खिलाड़ी आरती बिष्ट देहरादून, लवलीन कौर जालंधर, पूजा रानी वाराणसी, मोनिका सैनी नोएडा, शालिनी सिंह गुरुग्राम, चांदनी पटेल वाराणसी, इशिका उनियाल दिल्ली से हैं। फुटबॉल विकास समिति के अध्यक्ष व आयोजन सचिव पवन तोमर के अनुसार फाइनल मुकाबला शनिवार को होगा। जिसमें सभी खिलाड़ियों को एक-एक मिनट का समय मिलेगा। जो खिलाड़ी एक मिनट में सबसे ज्यादा जग्लिग करेगी वह विजेता और और दूसरे नंबर पर रहने वाली खिलाड़ी उपविजेता घोषित की जाएगी। सन लाइट स्कूल ने माफ की तीन महीने की फीस

जागरण संवाददाता, मेरठ : लॉकडाउन के दौरान बच्चों के माता-पिता की परेशानियों को देखते हुए सनलाइट पब्लिक स्कूल रिठानी ने अप्रैल से जून तक तीन महीने की फीस माफ कर दी है। स्कूल प्रबंधक अरुण कुमार शर्मा व प्रधानाचार्य राहुल शर्मा ने स्कूल समिति के सभी पदाधिकारियों संग शुक्रवार को बैठक कर यह निर्णय लिया। स्कूल प्रबंधन ने आश्वस्त किया लॉकडाउन के बाद सभी मिलकर पढ़ाई को पटरी पर लाएंगे।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस