Move to Jagran APP

शामली के कादरगढ़ गांव के युवक ने प्रेम प्रसंग में की आत्महत्या, यूट्यूब पर अपलोड की वीड‍ियो

प्रेम प्रसंग के चलते कादरगढ़ के युवक ने बिहार पटना में आत्महत्या कर ली। वीडियो बनाकर यूट्यूब पर अपलोड कर दी। युवक के परिजन युवक के शव को लेने के लिए घटना स्थल पर चले गये है। युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मचा है।

By Taruna TayalEdited By: Published: Mon, 30 Aug 2021 03:39 PM (IST)Updated: Mon, 30 Aug 2021 03:39 PM (IST)
शामली के कादरगढ़ गांव के युवक ने प्रेम प्रसंग में की आत्महत्या, यूट्यूब पर अपलोड की वीड‍ियो
प्रेम प्रसंग के चलते शामली के युवक ने की आत्‍महत्‍या।

शामली, जेएनएन। प्रेम प्रसंग के चलते कादरगढ़ के युवक ने पटना में आत्महत्या कर ली। वीडियो बनाकर यूट्यूब पर अपलोड कर दी। युवक के परिजन युवक के शव को लेने के लिए घटना स्थल पर चले गये हैं। युवक की मौत की सूचना से परिजनों में कोहराम मच गया है।

loksabha election banner

यह है मामला

जनपद शामली के थानाभवन क्षेत्र के गांव कादरगढ़ निवासी परमजीत सिंह पुत्र सतेंदर उम्र 23 वर्ष ने बिहार के पटना में आत्महत्या कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। परमजीत ने आत्महत्या करने से पहले यूट्यूब पर अपनी एक छह मिनट की वीडियो अपलोड की है। जिसमें परमजीत किसी युवती से प्रेम प्रसंग की बात कबूलते हुए कह रहा है कि यह पिछले दो साल से युवती के प्रेम प्रसंग में था लेकिन कुछ समय पहले से युवती ने उससे बातचीत बंद कर ली थी। इसके कारण अब वह काफी परेशान है और उसी से दुखी होकर उसने आत्महत्या कर ली। परमजीत ने वीडियो के माध्यम से लोगों से कहा है कि कोई भी युवक प्यार के चक्कर में ना पड़े अपना कैरियर बनाएं और खुश रहें सच्चा प्यार कहीं नहीं होता ।

परिवार में मचा कोहराम

परमजीत की आत्महत्या के बारे में कदरगढ़ निवासी उनके स्वजनों से इस बारे में जानकारी ली गई तो उन्होंने बताया कि परमजीत का घर का नाम विशाल उर्फ गोलू है। वह 2013 में रुद्रपुर चला गया था। जिसके बाद वह दिल्ली में किसी गुरुद्वारे में ही रह रहा था। अब उन्हें जानकारी मिली है कि पटना साहिब बिहार में उसने आत्महत्या कर ली है। परमजीत के भाई अंशुल ने जानकारी देकर बताया कि घर से पिताजी चाचा व अन्य कई लोग घटनास्थल के लिए चले गए हैं। वहां से आने के बाद ही बाकी जानकारी पता चल सकेगी। फिलहाल परमजीत की मौत के बाद से घर वालों में कोहराम मचा है । 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.