शामली, जागरण संवाददाता। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एमएसएमई सेक्टर में शानदार कार्य करने वाले कंपनी के संचालकों को सम्मानित किया है। मीडियम एंटरप्राइजेज में शामली की कैरियर व्हील्स कंपनी को देशभर में प्रथम स्थान प्राप्त हुआ है। यह पुरस्कार कंपनी के डायरेक्टर वरुण कुमार जैन ने दिल्ली पहुंचकर प्राप्त किया है।

करियर व्हील्स कंपनी की स्थापना 2011 में हुई थी, जो शामली में कैराना रोड पर औद्योगिक क्षेत्र में है। इस कंपनी से 2013 में उत्पादन शुरू हुआ। यहां पर ट्रैक्टर्स के रिम का उत्पादन किया जाता है। सोनालिका और आयशर सहित कई कंपनियों को रिम की सप्लाई की जाती है। कंपनी संचालक आलोक कुमार जैन ने बताया कि कंपनी का सालाना टर्नओवर इस समय 100 करोड़ से ऊपर है इस कंपनी में समस्त स्टाफ को मिलाकर करीब 450 लोग कार्य करते हैं।

यह पुरस्कार टेक्नोलॉजी एफिशिएंसी इंटरप्राइजेज की श्रेणी में दिया गया है। इसके संबंध में बीती 20 जून को कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर आलोक जैन के पास ई-मेल आया था, जो डिप्टी डायरेक्टर जनरल डीपी श्रीवास्तव की तरफ से भेजा गया। आलोक जैन ने बताया है कि यह पुरस्कार आज ही दिल्ली में प्रधानमंत्री द्वारा प्रदान किया गया। 

Edited By: Taruna Tayal