Move to Jagran APP

फायरिग के सात वांछित आरोपित गिरफ्तार

टीपीनगर एसएसआइ संजय कुमार शर्मा ने बताया कि शुक्रवार को चन्द्रलोक निवासी सत्यम पुत्र राजकुमार के घर पर रंजिशन अर्जुन चौधरी ने अपने साथी बिट्टू अमन सत्यम सैनीहर्षित कुक्कू उर्फ प्रशांत मोहित हर्षित प्रताप और अíपत पंडित के साथ मिलकर मारपीट करते हुए फायरिग कर दी थी।

By JagranEdited By: Published: Mon, 13 Jul 2020 06:00 AM (IST)Updated: Mon, 13 Jul 2020 06:06 AM (IST)
फायरिग के सात वांछित आरोपित गिरफ्तार
फायरिग के सात वांछित आरोपित गिरफ्तार

जेएनएन, मेरठ। टीपीनगर एसएसआइ संजय कुमार शर्मा ने बताया कि शुक्रवार को चन्द्रलोक निवासी सत्यम पुत्र राजकुमार के घर पर रंजिशन अर्जुन चौधरी ने अपने साथी बिट्टू, अमन, सत्यम सैनी,हर्षित, कुक्कू उर्फ प्रशांत, मोहित, हर्षित प्रताप और अíपत पंडित के साथ मिलकर मारपीट करते हुए फायरिग कर दी थी। सत्यम ने अर्जुन समेत अन्य आरोपितों के खिलाफ टीपीनगर थाने में मुकदमा दर्ज करा रखा है। पुलिस ने बागपत चौराहे से आरोपितों को दबोच लिया। हर्षित प्रताप और अíपत पंडित फरार हो गए। आरोपितों के कब्जे से तमंचा, पांच जिदा कारतूस भी बरामद हुए हैं। पुलिस का कहना है जल्द ही फरार आरोपितों को भी पकड़ लिया जाएगा।

loksabha election banner

छेड़छाड़ के विरोध पर घर में घुसकर पीटा

जेएनएन, मेरठ। काशीराम कॉलोनी में छेड़छाड़ के विरोध पर आरोपितों ने घर में घुसकर परिवार को पीटा। मारपीट में युवती के भाई समेत चार लोग घायल हो गए। सूचना पर खरखौदा पुलिस पहुंची, जिसे देखकर आरोपित भाग गए।

कालोनी निवासी महिला ने बताया कि पड़ोसी युवक रविवार रात करीब साढ़े दस बजे घर आया और उनकी बेटी से छेड़छाड़ करने लगा। बेटी के शोर मचाने पर वह पहुंची और आरोपित को चाटा मार दिया। युवक गाली-गलौज करते चला गया। आरोप है कि थोड़ी देर बाद वह अपने साथियों के साथ आया और घर में घुसकर उसके बेटे और बेटियों से मारपीट करने लगा। हमलावरों ने गाड़ी में भी तोड़फोड़ कर दी। बेटे के सर में तमंचे की बट मारकर घायल कर दिया। चौकी इंचार्ज बिजली बंबा लोकेश कुमार ने घायलों को उपचार के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना है कि तहरीर पर कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.