Move to Jagran APP

देवबंद में पिटाई से हुई युवक की मौत के मामले में सात हिरासत में, ग्रामीणों ने लगाए पुलिस पर आरोप Saharanpur News

देवबंद में ग्रामीणों की पिटाई से हुई युवक की मौत के मामले में गुरुवार को देवबंद पुलिस ने डेहरा गांव में ताबड़तोड़ छापामारी करके सात लोगों को हिरासत में लिया है।

By Prem BhattEdited By: Published: Thu, 25 Jun 2020 11:57 AM (IST)Updated: Thu, 25 Jun 2020 12:16 PM (IST)
देवबंद में पिटाई से हुई युवक की मौत के मामले में सात हिरासत में, ग्रामीणों ने लगाए पुलिस पर आरोप Saharanpur News
देवबंद में पिटाई से हुई युवक की मौत के मामले में सात हिरासत में, ग्रामीणों ने लगाए पुलिस पर आरोप Saharanpur News

सहारनपुर, जेएनएन। देवबंद में बीते हफ्ते ग्रामीणों की पिटाई से हुई युवक की मौत के मामले में बुधवार की देररात कोतवाली पुलिस ने गांव डेहरा में ताबड़तोड़ दबिश देते हुए सात लोगों को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने मुकदमे में आरोपित बनाए गए एक एक व्यक्ति के घर पर दबिश दी। साथ ही इस दौरान जो भी मिला उसको हिरासत में लेकर कोतवाली में बैठा दिया गया।

loksabha election banner

अभद्रता और दुर्व्यवहार का आरोप

वहीं ग्रामीणों ने पुलिस की कार्रवाई पर सवाल उठाते हुए कहा कि पुलिस ने दबिश के दौरान महिलाओं के साथ अभद्रता और दुर्व्यवहार किया है। इस दौरान उनके मकानों के भी गेट के दरवाजे भी तोड़े गए। वहीं सीओ रजनीश उपाध्याय ने तोड़फोड़ की घटना से इनकार करते हुए कहा कि पुलिस द्वारा आरोपितों के यहां दबिश दी गई है। उन्होंने कहा किसी भी व्यक्ति के साथ या महिला के साथ कोई दुर्व्यवहार नहीं किया गया। नहीं दोनों गांव के बीच तनावपूर्ण स्थिति के चलते अर्ध सैनिक बल तैनात किए गए हैं।

पुलिस दबाव में कर रही कार्रवाई

भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश मंत्री रोहन त्यागी ने पत्रकार वार्ता कर स्थानीय पुलिस पर भी संगीन आरोप लगाते हुए कहा कि विधायक नाहिद हसन के दबाव में ग्रामीणों पर कार्रवाई की जा रही। विपक्षी दल पूरे मामले में संप्रदायिक करण करने लगे हुए हैं। गौरतलब हो कि एक सप्ताह पूर्व गांव डेहरा में बालक पर हमला कर भाग रहे युवक की ग्रामीणों ने पिटाई कर दी थी जिसके बाद उपचार के दौरान युवक की मौत हो गई इसी के बाद से पूरा मामला इस प्रशासन के लिए गले की हड्डी बना हुआ है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.