Move to Jagran APP

संवेदनशील बूथों की होगी वीडियोग्राफी, नपा कर्मियों को दिए गए टिप्स

मवाना नगर पालिका की ओर से त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के मद्देनजर 25 संवेदनशील बूथों पर कर्मचारियों की 26 अप्रैल के लिए डयूटी लगाई गई। तैनात कर्मचारी अपने-अपने बूथ की वीडियोग्राफी कर वस्तु स्थिति से अवगत कराएंगे।

By JagranEdited By: Published: Fri, 23 Apr 2021 07:33 PM (IST)Updated: Fri, 23 Apr 2021 07:33 PM (IST)
संवेदनशील बूथों की होगी वीडियोग्राफी, नपा कर्मियों को दिए गए टिप्स
संवेदनशील बूथों की होगी वीडियोग्राफी, नपा कर्मियों को दिए गए टिप्स

मेरठ, जेएनएन। मवाना नगर पालिका की ओर से त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के मद्देनजर 25 संवेदनशील बूथों पर कर्मचारियों की 26 अप्रैल के लिए डयूटी लगाई गई। तैनात कर्मचारी अपने-अपने बूथ की वीडियोग्राफी कर वस्तु स्थिति से अवगत कराएंगे। इसी क्रम में शुक्रवार को ईओ सुनील कुमार सिंह ने तैनात कर्मचारियों को पालिका सभा कक्ष में प्रशिक्षण दिया और उन्हें संबंधित किट भी वितरित की।

loksabha election banner

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के तहत 26 अप्रैल को मतदान होना है। इसी क्रम में नगर पालिका की ओर से 25 संवेदनशील बूथों पर कर्मचारियों की डयूटी लगाई गई है। ईओ सुनील कुमार सिंह ने बताया कि तैनात कर्मचारी 26 अप्रैल को बूथों पर रहेंगे और मोबाइल से वीडियोग्राफी के माध्यम से उन्हें बूथ की स्थिति से अवगत कराएंगे। बताया कि इसी क्रम में तैनात कर्मचारियों को नगर पालिका के वाटर प्लांट के ऊपर स्थित सभाकक्ष में कार्यशाला कर कर्मचारियों को उक्त कार्य के लिए प्रशिक्षण दिया गया और संबंधित किट भी वितरित की गई है। उन्होंने कर्मचारियों से अपनी जिम्मेदारी का ईमानदारी के साथ निर्वहन करने के निर्देश दिए और चेताया कि कार्य में लापरवाही बर्दाश्त नही की जाएगी।

इस मौके सफाई निरीक्षक योगेश कुमार, कार्यालय अधीक्षक लाखन सिंह आदि मौजूद रहे।

बहसूमा मे पुलिस ने निकाला फुट-मार्च : बहसूमा में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के अंतर्गत शुक्रवार को थाना प्रभारी के नेतृत्व में पुलिस व पीएसी ने नगर में फुट मार्च निकालकर लोगों को चुनाव में शांति बनाए रखने का आह्वान किया। थाना प्रभारी निरीक्षक मुकेश चौधरी ने बताया कि उनके नेतृत्व में पीएसी की कई प्लाटून कंपनियों ने नगर में फुट मार्च निकालकर लोगों से चुनाव में शांति का माहौल बनाकर मतदान करने का संदेश दिया। मार्च मुख्य रास्तों एवं बाजारों से होकर निकला, जिसमें थाना प्रभारी निरीक्षक मुकेश चौधरी,चौकी इंचार्ज रामराज अमर सिंह, दारोगा विरेंदर कुमार, दारोगा विनय कुमार, देवेंद्र कुमार गौतम, सोनू कुमार, सिपाही विकास, राशिद, गौरव, अमित, पंकज, अमित चौधरी, जितेंद्र यादव आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.