Move to Jagran APP

मेरठ में लिंक भेज कर किसान के खाते से उड़ाए बीस हजार रुपये, मामला साइबर सेल के हवाले

मेरठ में भी आनलाइन फ्राड के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। साइबर ठगों ने लिंक भेज कर किसान के खाते से बीस हजार रुपये निकाल लिए। किसान ने थाने पहुंचकर आरोपितों की शिकायत की लेकिन पुलिस ने किसान को साइबर सेल भेज दिया। साइबर सेल जांच करेगी।

By PREM DUTT BHATTEdited By: Published: Mon, 18 Jan 2021 07:50 AM (IST)Updated: Mon, 18 Jan 2021 07:50 AM (IST)
मेरठ में लिंक भेज कर किसान के खाते से उड़ाए बीस हजार रुपये, मामला साइबर सेल के हवाले
मेरठ में ठगों ने लिंक भेजकर किसान के खाते से रुपये निकाल लिए।

मेरठ, जेएनएन। मेरठ में साइबर ठगों ने लिंक भेज कर किसान के खाते से बीस हजार रुपये निकाल लिए। किसान ने थाने पहुंचकर आरोपितों की शिकायत की, लेकिन पुलिस ने किसान को साइबर सेल भेज दिया। अवकाश होने की वजह से साइबर सेल की टीम ने सोमवार को आने के लिए बोला है।

loksabha election banner

भावनपुर थाना क्षेत्र के छिलोरा गांव निवासी धर्मपाल स्वजन के साथ रहते है। वह किसान है। उन्होंने बताया कि साइबर ठगों ने उन्हें परिचित बनकर काल किया। वह भी उनकी बातों में आ गए। जिसके बाद उन्होंने किसान के फोन पर एक लिंक भेजा।

जैसे ही उन्होंने लिंक को ओपन किया उनके खाते से दो बार में बीस हजार रुपये कट गए। पैसे कटने का मैसेज आते ही उनके होश उड़ गए। उन्होंने तत्काल संबंधित थाने में साइबर ठगों के खिलाफ शिकायत पत्र दिया। लेकिन थाना पुलिस ने उन्हें साइबर सेल भिजवा दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.