मेरठ। अब बेटियां स्कूलों में भी महफूज नहीं हैं। शुक्रवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो ने इंसानियत को ही झकझोर डाला। स्कूल में छात्रा के साथ चार युवकों ने दरिदगी का प्रयास किया। छात्रा किसी तरह उनके चंगुल से छूट पाई।

मामला किठौर क्षेत्र के एक स्कूल का है। वायरल वीडियो में चार युवक एक छात्रा को पकड़कर अश्लील हरकत कर रहे हैं। उसके साथ दुष्कर्म तक की कोशिश की गई। वीडियो में छात्रा विरोध कर रही है। मदद के लिए चिल्ला रही है, लेकिन कोई नहीं पहुंचता है। वीडियो में एक युवक का चेहरा साफ नजर आ रहा है, जबकि एक युवक छात्रा का हाथ पकड़कर खींचकर ले जाने की कोशिश में लगा है। तीसरा युवक पास खड़ा नजर आ रहा है। चौथा युवक वीडियो बना रहा है।

अब इसे वायरल करेंगे

वीडियो में एक युवक बोल रहा है कि अब इसे वायरल करेंगे। यानी छात्रा को ब्लैकमेल करने की साजिश भी रची गई। किसी तरह छात्रा आरोपितों के चंगुल से छूटती है। वह किताब और पेंसिल बॉक्स फेंकते हुए भाग निकलती है। मामला कई दिन पुराना बताया जा रहा है, लेकिन दहशत के मारे लड़की के परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस से नहीं की।

वीडियो वायरल होते ही मुकदमा

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आ गई। अपनी किरकिरी होती देखकर आनन-फानन में मामले की जांच कराई। मामला सही पाए जाने पर आरोपितों के विरुद्ध किठौर थाने में पुलिस ने अपनी ओर से मुकदमा दर्ज किया। बताया जा रहा है कि आरोपित और छात्रा अनुसूचित जाति के हैं।

इन्होंने कहा-

मामला संज्ञान में आते ही मुकदमा दर्ज करा दिया गया। आरोपितों की जल्द गिरफ्तारी की जाएगी।

-अविनाश पांडेय, एसपी देहात।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस