Move to Jagran APP

जिला अस्पताल की इमरजेंसी में चिकित्सक से हाथापाई, हंगामा

टीपीनगर पुलिस जिन मारपीट के घायलों का मेडिकल कराने सोमवार रात जिला अस्पताल की इमरजेंसी ले गई थी। घायलों ने उपचार में देरी होने पर हंगामा कर दिया। डाक्टर से गाली गलौज कर हाथापाई कर दी। डाक्टर ने देहली गेट थाने में मारपीट की तहरीर दी है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 09 Jul 2019 10:00 AM (IST)Updated: Wed, 10 Jul 2019 06:29 AM (IST)
जिला अस्पताल की इमरजेंसी में चिकित्सक से हाथापाई, हंगामा
जिला अस्पताल की इमरजेंसी में चिकित्सक से हाथापाई, हंगामा

मेरठ, जेएनएन : टीपीनगर पुलिस जिन मारपीट के घायलों का मेडिकल कराने सोमवार रात जिला अस्पताल की इमरजेंसी ले गई थी। घायलों ने उपचार में देरी होने पर हंगामा कर दिया। डाक्टर से गाली गलौज कर हाथापाई कर दी। डाक्टर ने देहली गेट थाने में मारपीट की तहरीर दी है।

prime article banner

टीपीनगर थाना क्षेत्र के गोलाबढ़ में सोमवार रात दो पक्षों में झगड़ा हो गया। जिसमें एक पक्ष से शशिकांत पुत्र सत्यप्रकाश घायल हुआ। पुलिस मौके पर पहुंची और शशिकांत का मेडिकल कराने जिला अस्पताल की इमरजेंसी ले गई। शशीकांत नशे में बताया जा रहा है। शशिकांत के साथ उसके दोस्त गोलाबढ़ निवासी विनय पुत्र अशोक और मनोज पुत्र विद्याप्रकाश भी थे। इमरजेंसी में उपचार को देरी होने पर शशिकांत ने रात्रि डयूटी पर तैनात डाक्टर यशवीर से गाली गलौज कर दी। वहीं उसके दोनों दोस्तों ने भी हंगामा काटा। विरोध करने पर खींचतान तक हुई। सूचना पर देहली गेट पुलिस भी पहुंच गई और सभी को थाने ले गई। इस प्रकरण में डा. यशवीर ने मारपीट और बदसलूकी का आरोप लगाते हुए तहरीर दी। एसओ देहली गेट रविंद्र सिंह का कहना है कि कार्रवाई की जा रही है।

-कमरा बंद कर मुझे पीटा, पुलिस ने तहरीर तक नहीं ली

शशिकांत ने पुलिस को बताया कि डाक्टर ने अपने स्टाफ के साथ मिलकर उसके दोस्त विनय और अशोक व टीपीनगर पुलिस को भी कमरे से बाहर कर दिया। कमरा बंद कर पीटा गया। उसके बावजूद पुलिस ने शशिकांत की ओर से तहरीर तक नहीं ली। अज्ञात घायल की अस्पताल में मौत

मेरठ, जेएनएन : टीपीनगर थानाक्षेत्र बागपत रोड पर एक अधेड़ का गंभीर रुप से घायल अवस्था में सड़क किनारे से बरामद हुआ। सरकारी एंबूलेंस से घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई। इंस्पेक्टर टीपीनगर ने बताया कि मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK