मेरठ, जागरण संवाददाता। भारतीय स्टेट बैंक ( एसबीआइ) की वेस्टर्न कचहरी रोड स्थित कचहरी शाखा के ब्रांच मैनेजर ने अज्ञात युवक पर धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने मुकदमे के आधार पर मैनेजर व बैंक से साक्ष्य जुटाने शुरू कर दिए हैं। 

यह है मामला 

लालकुर्ती थाना क्षेत्र के वेस्टर्न कचहरी रोड पर भारतीय स्टेट बैंक है। ब्रांच मैनेजर ओमपाल सिंह ने अज्ञात युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। इसमें उन्होंने बताया कि एक युवक ने स्टेट बैंक में चार लाख 80 हजार रुपये का चेक लगाया था, लेकिन पैसे युवक के खाते में नहीं पहुंचे। उसने बैंक मैनेजर से संपर्क किया। बैंक मैनेजर ने चेक नंबर से स्टेटस निकाला तो पैसे युवक के खाते में न जाकर दूसरे के खाते में चले गए। जिस खाते में पैसा गया है, वह फर्जी नाम और पते पर खुला है। ऐसे में बैंक अधिकारियों ने युवक पर आरोप लगाते हुए पुलिस से जांच करने की मांग की है। एसएसपी के आदेश पर लालकुर्ती थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया। सीओ रूपाली राय का कहना है कि साइबर टीम के साथ मिलकर साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं। मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

संदिग्ध हालात में किशोरी लापता

मेरठ, जागरण संवाददाता। बुलंदशहर के जहांगीराबाद की रहने वाली किशोरी को उसके पिता 45 दिन पहले उसकी बुआ के घर कसेरूखेड़ा स्थित सैनिक विहार कालोनी में रहने के लिए छोड़ गए थे। गुरुवार को किशोरी की बुआ की रिश्तेदारी में मौत हो गई। महिला अपने पति के साथ वहां गई। तभी किशोरी संदिग्ध हालात में लापता हो गई। उसकी तलाश की गई, लेकिन किशोरी का कुछ पता नहीं चला। शुक्रवार सुबह महिला ने अपहरण की आशंका जताते हुए तहरीर दी है। लालकुर्ती थाना प्रभारी अतर सिंह यादव का कहना है कि सर्विलांस व अन्य माध्यम से किशोरी की तलाश की जा रही है, टीम लगा दी गई है। जल्द ही किशोरी को सकुशल बरामद कर लिया जाएगा।

Edited By: Parveen Vashishta