Move to Jagran APP

स्नूकर में सौरभ आनंद ने यूपी नंबर एक अनुज को हराया

एलेक्जेंडर एथलेटिक्स क्लब में चल रहे डा. बीएल अरोरा मेमोरियल यूपी स्टेट ओपन स्नूकर टूर्नामेंट में शनिवार को काफी रोमांचक मुकाबले हुए। शनिवार को हुए पहले लीग मैच में सौरभ आनंद मेरठ ने यूपी नंबर एक अनुज भार्गव लखनऊ को पांच के सेट से 32 से हराया। इस मैच में अनुज ने 84 का एक ब्रेक मारा।

By JagranEdited By: Published: Sun, 19 Jan 2020 04:00 AM (IST)Updated: Sun, 19 Jan 2020 06:05 AM (IST)
स्नूकर में  सौरभ आनंद ने यूपी नंबर एक अनुज को हराया
स्नूकर में सौरभ आनंद ने यूपी नंबर एक अनुज को हराया

मेरठ, जेएनएन । एलेक्जेंडर एथलेटिक्स क्लब में चल रहे डा. बीएल अरोरा मेमोरियल यूपी स्टेट ओपन स्नूकर टूर्नामेंट में शनिवार को काफी रोमांचक मुकाबले हुए। शनिवार को हुए पहले लीग मैच में सौरभ आनंद मेरठ ने यूपी नंबर एक अनुज भार्गव लखनऊ को पांच के सेट से 3:2 से हराया। इस मैच में अनुज ने 84 का एक ब्रेक मारा। इसके बाद मो. अरबाज अलीगढ़ ने मोहित अग्रवाल मुरादाबाद को पहले दो फ्रेम हारने के बाद लगातार तीन फ्रेम हराकर बढ़त ली। कनकन शम्शी लखनऊ ने रोमिंदर पाहवा लखनऊ को, विनायक प्रयागराज ने वंश लखनऊ को, अर्जुन भार्गव लखनऊ ने कनकन शम्शी लखनऊ को हराया। अरबाज अलीगढ़ को विनायक प्रयागराज ने, पारस आगरा ने कोणार्क मेरठ को सीधे सेटों में कराया। तीनों सेट में उनहोंने 78, 66 और 58 का ब्रेक लगाया। अक्षय कुमार लखनऊ ने ईशु अग्रवाल मेरठ को कराया। शुक्रवार देर रात हुए मैचों में सौरभ आनंद मेरठ में कनकन शम्शी लखनऊ को, कोणार्क मेरठ को शाहजेब ने और वंश लखनऊ ने मोहित मुरादाबाद को हराकर बढ़त ली।

loksabha election banner

शूटिंग में रुबीना ने जीते दो रजत पदक

मेरठ, जेएनएन । पुणे में 13 से 19 जनवरी तक चल रही ऑल इंडिया पुलिस शूटिंग प्रतियोगिता में मवाना की रुबीना सैफी ने दो रजत पदक जीते हैं। प्रतियोगिता में रुबीना ने 25 मीटर एयर राइफल और 50 मीटर .22 राइफल के इवेंट में हिस्सा लेकर दोनों में रजत पदक जीता है। मवाना के अकबरपुर सादात की रहने वाली रुबीना अब तक नेशनल शूटिंग प्रतियोगिताओं में 15 से अधिक पदक जीत चुकी हैं। उनके पिता गफ्फार कारपेंटर हैं। रुबीना बीएसएफ में कांस्टेबल पद पर कार्यरत हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.