मेरठ, जेएनएन। बीती 24 फरवरी को गंज बाजार स्थित सर्राफा की दुकान पर कार सवार बदमाशों ने ताला तोड़कर गैस कटर से शटर काटने का प्रयास किया था। गाजियाबाद पुलिस ने दो दिनों पूर्व इस वारदात में शामिल आरोपित महिला सहित तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

गंज बाजार में मोहल्ला किशोरकान के आयुष जैन पुत्र सुशील जैन की सर्राफा की दुकान है। 24 फरवरी को कार सवार बदमाशों ने दुकान का ताला तोड़ कर गैस कटर से शटर काटने का प्रयास किया था। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज व सीडीआर को कब्जे में लेकर बदमाशों की तलाश कर रही थी।

थाना प्रभारी ब्रजेश कुमार सिंह ने बताया कि दो दिन पूर्व गाजियाबाद के शाहीबाबाद से इंतजार पुत्र शौकीन निवासी पसौड़ा गाजियाबाद, जाहिद पुत्र याकूब निवासी रोशन गढ़ संघावली बागपत, समीर पुत्र मेहरबान निवासी लिसाड़ी गेट मेरठ व शमा नगमा पत्नी तनवीर लिसाड़ी गेट मेरठ को वहां की पुलिस ने गिरफ्तार किया था। पुलिस पूछताछ में उन्होंने सरधना में चोरी के प्रयास की बात स्वीकार की। साथ ही बताया कि उनका गैंग आसपास के जिला में रात के अंधरे में चोरी की वारदात को अंजाम देता था। मंगलवार को गाजियाबाद पुलिस ने आरोपितों को कोर्ट में पेशकर जेल भेज दिया।

बीयर शाप का ताला तोड़कर 30 पेटी चोरी: मवाना खुर्द में पुलिस चौकी से कुछ दूर स्थित बीयर की दुकान में बुधवार रात चोरों ने धावा बोलकर 30 पेटी चोरी कर ले गए।

मवाना निवासी सपा नेता निíमत यादव की मेरठ रोड पर मवाना खुर्द में बीयर की शाप है। सेल्समैन दीपक बुधवार रात करीब दस बजे शाप बंद कर चला आया। सुबह लोगों ने दुकान के शटर के ताले टूटे हुए देखे। सूचना पर सेल्समैन दीपक पहुंचा तो वहां से बीयर की 30 पेटियां गायब मिलीं। जबकि गल्ले में रखी ढाई हजार रुपये की नकदी भी बदमाश चोरी कर ले गए। सूचना पर पास स्थित चौकी से पुलिस पहुंची व जांच की। शाप स्वामी निíमत यादव ने एक लाख रुपये का नुकसान बताते हुए थाने पर तहरीर दी है।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021