Move to Jagran APP

साक्षी की डायरी में दर्ज पति की करतूत, चौंकाने वाले तथ्य आए सामने Saharanpur News

पिछले महीने 25 अगस्त की रात साक्षी गोयल की संदिग्ध हालात में मौत हो गई थी। घटना में दोषी मानते हुए पति तथा सास-ससुर के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज करवा दी गई थी।

By Prem BhattEdited By: Published: Thu, 03 Sep 2020 07:20 PM (IST)Updated: Thu, 03 Sep 2020 07:20 PM (IST)
साक्षी की डायरी में दर्ज पति की करतूत, चौंकाने वाले तथ्य आए सामने Saharanpur News
साक्षी की डायरी में दर्ज पति की करतूत, चौंकाने वाले तथ्य आए सामने Saharanpur News

सहारनपुर, जेएनएन। पिछले महीने 25 अगस्त की रात साक्षी गोयल की संदिग्ध हालात में मौत हो गई थी। घटना के लिए ससुरालियों को दोषी मानते हुए पति तथा सास-ससुर के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज करवा दी गई थी। इस मामले में पुलिस पड़ताल शुरू हुई तो चौंकाने वाले तथ्य सामने आ रहे हैं। पुलिस के हाथ साक्षी की डायरी लगी है, जिसमें वह अपने पति अभिषेक के बारे में तरह-तरह की बाते लिखती थी। अभिषेक की कई बुरी बातों को साक्षी ने अपने डायरी में खुद खुलासा किया है। कुछ लड़कियों से वह बात करता था, जिससे साक्षी ज्यादा आहत थी।

prime article banner

ससुराली फरार हैं पुलिस कर रही जांच

कोतवाली मंडी क्षेत्र के मोहल्ला बृज विहार की रहने वाली साक्षी की मौत 25 अगस्त को हो गई थी। शुरुआत में पता चला था कि महिला ने कलह के बाद जहर खा लिया था, लेकिन महिला के पिता श्रवण कुमार मित्तल ने अपने दामाद अभिषेक, समधी रामगोपाल तथा सास नीतू के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज करवा दी थी। पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट दर्ज कराया तो उसमें मृत्यु का कारण स्पष्ट न होने पर विसरा सुरक्षित कर लिया गया था। इंस्पेक्टर मंडी बिजेंद्र सिंह रावत ने बताया कि, घटना के बाद से ससुराली फरार हैं ऐसे में उनके घर की तलाशी ली गई तो साक्षी के कमरे से एक डायरी मिली है, जिसके अंतिम करीब छह-सात पन्नों में अभिषेक की करतूत के बारे में साक्षी ने लिखा है।

क्‍या है डायारी में

लिखा है कि, वह कुछ लड़कियों से हंस-हंस कर बातें करता है, जिससे उसे दुख होता है, लिखा कि तुम्हारे लिए मैंने अपना घर छोड़ा और परिवार से रिश्ते समाप्त कर लिए हैं, लेकिन तुम मेरे साथ अच्छा नहीं कर रहे हो। इसी तरह कुछ और बातें भी लिखी है, जिससे साक्षी आहत थी। पुलिस मान रही है कि, संभवत: इसी वजह से साक्षी ने विषाक्त का सेवन किया होगा। फिलहाल जांच-पड़ताल चल रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.