Move to Jagran APP

सरधना को हरा साकेत ने जीता मुकाबला

साकेत आइटीआइ में चल रहे खेल सप्ताह के छठे दिन बुधवार को विभिन्न खेलों के फाइनल मैच हुए।

By JagranEdited By: Published: Thu, 27 Feb 2020 04:00 AM (IST)Updated: Thu, 27 Feb 2020 06:05 AM (IST)
सरधना को हरा साकेत ने जीता मुकाबला
सरधना को हरा साकेत ने जीता मुकाबला

मेरठ, जेएनएन: साकेत आइटीआइ में चल रहे खेल सप्ताह के छठे दिन बुधवार को विभिन्न खेलों के फाइनल मैच हुए। वालीबॉल में साकेत व सरधना के बीच फाइनल खेला गया। जीत के लिए दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी। जिसमें विजेता साकेत की टीम बनीं। उधर, इसके अलावा क्रिकेट, कबड्डी, भोला फेंक, कैरम समेत अन्य विविध खेल हुए।

loksabha election banner

पुरुष वर्ग में खरखौदा व साकेत की टीम के बीच कबड्डी का फाइनल खेला गया, जिसमें साकेत ने जीत दर्ज की। महिला वर्ग में कबड्डी का फाइनल हस्तिनापुर व साकेत के बीच हुआ, जिसमें साकेत ने जीत हासिल की। वालीबॉल में साकेत विजेता रही। क्रिकेट में साकेत-ए व साकेत-बी की टक्कर हुई। पहले बल्लेबाजी करते हुए साकेत-ए ने 20 ओवर में 158 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करते हुए साकेत-बी ने 20 ओवर में जीत हासिल की। दोनों के बीच हुए कांटे के मुकाबले को देखकर लोग रोमांचित हो गए। महिला वर्ग में खो-खो का फाइनल साकेत व विश्व बैंक की टीम के बीच हुआ, जिसमें साकेत विजेता बनी। पुरुष वर्ग में कैरम के फाइनल में प्रथम स्थान पर साकेत टीम से आकाश कुमार व द्वितीय स्थान पर हस्तिनापुर टीम से शहबाज सैफी रहे। महिला वर्ग में कैरम के फाइनल में प्रथम स्थान पर अनम व द्वितीय पर भारती रहीं। पुरुष वर्ग में चेस के फाइनल मैच में शिवम व द्वितीय स्थान पर प्यारेलाल रहे। वहीं महिला वर्ग में शालू प्रथम व पूजा द्वितीय रहीं। पुरुष वर्ग की भाला फेंक प्रतियोगिता के फाइनल में प्रथम स्थान पर मोनू व महिला वर्ग में ज्योति रहीं। इस दौरान दर्शकों ने भी खिलाड़ियों का खूब उत्साह बढ़ाया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.