Move to Jagran APP

एमपीएस मेन विंग में दसवीं के छात्र से मारपीट, परिजनों का गुस्सा भड़का

शहर के नामचीन मेरठ पब्लिक स्कूल के बाहर छात्र को बेरहमी से पीटा गया। घर पहुंचे छात्र की हालत देखकर परिजनों का गुस्सा भड़क गया। उन्होंने स्कूल में हंगामा किया।

By Ashu SinghEdited By: Published: Thu, 31 Jan 2019 12:24 PM (IST)Updated: Thu, 31 Jan 2019 12:24 PM (IST)
एमपीएस मेन विंग में दसवीं के छात्र से मारपीट, परिजनों का गुस्सा भड़का
एमपीएस मेन विंग में दसवीं के छात्र से मारपीट, परिजनों का गुस्सा भड़का
मेरठ, जेएनएन। स्कूली छात्रों के बीच छोटी-छोटी बात पर होने वाली अदावत मारपीट तक पहुंच रही है। शहर के प्रतिष्ठित मेरठ पब्लिक स्कूल मेन विंग के छात्र को किसी बात पर बाहरी लड़कों ने बुरी तरह पीटा। उसके सिर पर वार किए गए। उसकी ड्रेस खून से लाल हो गई। यह देख छात्र के परिजन आगबबूला हो उठे। गुरुवार सुबह उन्होंने स्‍कूल पहुंचकर हंगामा किया। प्रधानाचार्य और स्कूल प्रबंधन से नाराजगी जाहिर की। स्कूल प्रबंधन ने आश्वासन दिया है कि आरोपित छात्रों को निष्कासित किया जाएगा। 
छुट्टी के समय की घटना
बुधवार को स्कूल की छुट्टी के बाद 10-12 लड़कों ने दसवीं के छात्र ऋषभ वर्मा के साथ मारपीट की। ऋषभ के सिर पर गहरी चोट आई है। आज छात्र के परिजनों ने स्कूल पहुचकर हंगामा किया और आरोपित लड़कों एवं उनके परिजनों को सामने लाने की मांग की।
किसी और की लड़ाई थी
ऋषभ के पिता सुदेश कुमार ने बताया कि स्‍कूल में ही कुछ छात्रों के बीच लड़ाई हुई थी। जिस छात्र से लड़ाई हुई थी उसके साथ ऋषभ भी खड़ा था। छात्रों ने ऋषभ को अकेला पाकर उस पर हमला कर दिया। ऋषभ के सिर से काफी खून निकला जिससे उसकी ड्रेस लाल हो गई। आज परिजन स्कूल के प्रिंसिपल संजीव अग्रवाल और निदेशक विक्रमजीत सिंह शास्त्री से मिले। उन्होंने बताया कि हमलावरों में शामिल दसवीं के ही दो छात्रों को चिह्नित कर लिया गया। इन दोनों छात्रों को स्कूल से बाहर किया जाएगा। 

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.