Move to Jagran APP

दौराला में चेकअप करने गई स्वास्थ्य विभाग की टीम को रोका, हंगामा Meerut News

नगर पंचायत दौराला के वार्ड-10 में सभासद ने गली के बाहर की स्वास्थ्य विभाग की टीम को रोक लिया। जिसके बाद हंगामा हो गया।

By Prem BhattEdited By: Published: Sat, 18 Apr 2020 11:35 AM (IST)Updated: Sat, 18 Apr 2020 12:30 PM (IST)
दौराला में चेकअप करने गई स्वास्थ्य विभाग की टीम को रोका, हंगामा Meerut News
दौराला में चेकअप करने गई स्वास्थ्य विभाग की टीम को रोका, हंगामा Meerut News

मेरठ, जेएनएन। सभासद संजय दौरालिया ने गुरुवार को सीएचसी प्रभारी को नगर पंचायत दौराला के वार्ड-10 में कुछ बाहरी लोगों के आने की सूचना दी थी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो वार्ड दस के सभासद ने गली के बाहर की स्वास्थ्य विभाग की टीम को रोक लिया। सभासद ने टीम के आने का भी विरोध किया। टीम के साथ पहुंचे सभासद संजय दौरालिया ने वार्ड-10 के सभासद द्वारा टीम रोकने का विरोध किया। स्वास्थ्य विभाग की टीम यहां पर चेकअप के लिए पहुंची थी।

loksabha election banner

दोनों सभासदों में कहासुनी

इसको लेकर दोनों सभासदों के बीच कहासुनी हो गई। इसके बाद वार्ड-10 के सभासद के खिलाफ तहरीर दी गई है। शुक्रवार को सीएचसी प्रभारी डॉ. प्रशांत कुमार ने चेयरमैन रीमा शर्मा के आवास पर सभी सभासदों की बैठक बुलाई। इसमें वार्ड-10 के सभासद को छोड़ बाकी सभी सभासद पहुंचे। सीएचसी प्रभारी ने सभासदों से कहा कि कोई भी बाहरी व्यक्ति आने पर सूचना पुलिस और सीएचसी कार्यालय में अवश्य दें। बाहरी लोगों की जांच अनिवार्य है। इंस्पेक्टर जनक सिंह चौहान का कहना है कि पड़ताल के बाद कार्रवाई की जाएगी।

लॉकडाउन का पालन करने के लिए कहने पर हमला

लॉकडाउन का पालन करने के लिए कहने पर आरोपितों व कई लोगों ने दुकानदार भाइयों हमला कर दिया। दुकान में तोड़फोड़ भी की। पीड़ितों ने 40 हजार लूटने व थूकने का भी आरोप लगाया। जाकिर कॉलोनी निवासी दो भाई मोमीन मलिक और गोलू घर के पास स्थित अपनी दुकान में आटे का काम करते हैं। शुक्रवार को दोपहर में मोहल्ले के कुछ लोग दुकान के सामने खड़े थे। मोमीन व गोलू ने उनसे लॉकडाउन का पालन करने के लिए कहा तो कहासुनी हो गई। आरोप है कि दोनों भाइयों पर धारदार हथियारों से हमला किया। बचाव में आया भांजा शादाब भी हमले में घायल हो गया। दुकान में तोड़फोड़ कर गल्ले में रखे 40 हजार रुपये लूट लिए। पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। पीड़ितों ने नौ लोगों के खिलाफ तहरीर दी है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.