बुलंदशहर, अमर सिंह राघव। आरएसएस के स्वयं सेवक वोटरों को जागरूक करने के साथ ही कोरोना संक्रमण से भी बचाएंगे। स्वयं सेवक डोर-टू-डोर संपर्क कर वोटरों को मतदान का महत्व समझाने के साथ कोविड से बचने के लिए जागरूक करेंगे। आरएसएस मतदाताओं को कोविड से बचाव के साथ मतदाताओं को जागरूक करने की तैयारी में जुट गया है।

विधिवत कार्ययोजना तैयार

वोटरों का कोरोना से बचाव व अधिक से अधिक मतदान कराने को संघ ने विधिवत कार्ययोजना तैयार कर स्वयं सेवकों को मैदान में उतारने की तैयारी की है। स्वयं सेवक राष्ट्रप्रेम की भावना और कोरोना संक्रमण से बचाव के साथ मतदाताओं को जागरूक करेंगे। कोरोना की पहली और दूसरी लहर में जब संक्रमण लोगों की सांसों की डोर तोड़ रहा था, उस दौर में आरएसएस के स्वयं सेवक आगे आकर लोगों को भोजन व दवाएं उपलब्ध कराई थी। संघ के जिला सह संपर्क प्रमुख अमित कुमार ने बताया कि जिले में सेवाभाव के समर्पण के साथ 130 टोलियां जिले की 13 इकाइयां में लगभग 1300 स्वयं सेवक कोरोना से बचाव के लिए लोगों को जागरूक करेंगे। कोरोना की दूसरी लहर में स्वयं सेवकों ने डोर-टू-डोर पहुंचकर जरूरतमंद लोगों को भोजन और दवा उपलब्ध कराने के साथ ही लोगों की इम्युनिटी मजबूत करने को काढ़े का वितरण किया था। अब स्वयं सेवक वोटरों को जगाने के साथ ही कोरोना से भी बचाएंगे।

इन्होंने कहा...

स्वयं सेवक टोलियों में बंटकर जिले के वोटरों को मतदान करने के लिए प्रेरित करने के साथ ही उनको कोरोना से बचाव के लिए भी जागरूक करेंगे।

- चन्द्रशेखर, विभाग प्रचारक आरएसएस

Edited By: Parveen Vashishta