मेरठ : स्कूटी सवार महिला बैंक कर्मचारी से बाइक सवार दो बदमाश चेन लूटकर फरार हो गए। छीना-झपटी में वह गिरकर घायल भी हो गई। बैंक पहुंचकर उन्होंने पुलिस को सूचना दी। हालांकि पुलिस घटना को संदिग्ध मानकर चल रही है।

गंगानगर थाना क्षेत्र की गंगासागर कालोनी निवासी प्रियंका जैन लालकुर्ती क्षेत्र में एक्सिस बैंक में काम करती हैं। उनका मायका बेगमबाग में है। शुक्रवार सुबह वह घर से पहले मायके आई। यहां कुछ देर रुकने के बाद वह स्कूटी से बैंक जा रही थीं। थोड़ी दूर पहुंचते ही काली जैकेट पहने दो बाइक सवार आए और उनसे चेन लूटने लगे। विरोध करने पर वह स्कूटी से गिरकर घायल हो गई। दोनों बदमाश तेजी से फरार हो गए। वह बैंक पहुंचीं और पुलिस को जानकारी दी। बैंक पहुंचकर पुलिस ने जानकारी ली। इसके बाद पीड़िता के साथ घटनास्थल का निरीक्षण किया। साथ ही सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी चेक की, लेकिन कुछ हाथ नहीं लगा। थाना प्रभारी ब्रजेश कुमार ने बताया कि सूचना के तुरंत बाद ही पुलिस पहुंच गई थी। जहां-जहां पीड़िता ने लूट की जानकारी दी, वहां लगे सीसीटीवी कैमरों में कुछ नहीं मिला। अभी तक तहरीर भी नहीं मिली है। घटना संदिग्ध प्रतीत हो रही है। तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

गाड़ी में सोता रहा पुलिसकर्मी : घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ की। इस दौरान गाड़ी में मौजूद पुलिसकर्मी झपकी लेते हुए दिखाई दिए। इससे साफ है कि घटना के बाद भी पुलिस की नींद नहीं खुलती। ऐसे में बदमाश कैसे पकड़ में आएंगे।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021