Move to Jagran APP

Loot In Meerut: मेरठ में बाइक सवार बदमाशों ने पति को गोली मारकर पत्नी से हजारों रुपये की लूट

Loot In Meerut दंपती को बाइक सवार बदमाशों ने पिस्टल से आतंकित कर नकदी आभूषण मोबाइल व पर्स लूट लिया। बाइक सवार बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम। पैर में गोली लगने से घायल पीड़‍ित को सीएचसी में भर्ती कराया।

By Taruna TayalEdited By: Published: Mon, 06 Sep 2021 09:33 PM (IST)Updated: Mon, 06 Sep 2021 09:33 PM (IST)
Loot In Meerut: मेरठ में बाइक सवार बदमाशों ने पति को गोली मारकर पत्नी से हजारों रुपये की लूट
मेरठ में बाइक सवार बदमाशों से हजारों रुपये की लूट।

मेरठ, जेएनएन। थाना क्षेत्र की सलावा राइट माइनर की पटरी पर दंपती को बाइक सवार बदमाशों ने पिस्टल से आतंकित कर नकदी, आभूषण, मोबाइल व पर्स लूट लिया। पति के विरोध करने पर बदमाशों ने उस पर फायर कर दिया। गोली लगने से वह घायल हो गया। सूचना पर घंटों बाद पुलिस पहुंची और महिला को साथ लेकर बदमाशों की तलाश की। लेकिन, सुराग नहीं लगा। वहीं, घायल को सीएचसी में भर्ती कराया।

loksabha election banner

यह है मामला

करनावल निवासी बाबर पुत्र निजामुद्दीन सोमवार दोपहर को पत्नी जैतून के साथ बेटी की ससुराल कुमेहडा से बाइक पर सवार होकर लौट रहा था। जब वह सलावा राइट माइनर की पटरी पर नारंगपुर गांव के सामने पहुंचे तो पीछे से आ रहे बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने दंपती की बाइक में टक्कर मारकर उन्हें गिरा दिया। बदमाशों ने पिस्टल से आतंकित कर महिला से कुंडल, पायल, चेन, मोबाइल, पर्स व उसके पति से 36 सौ रुपये लूट लिए। विरोध करने पर बदमाशों ने बाबर के पैर में गोली मारकर घायल कर दिया और फरार हो गए। पीडि़त ने पुलिस कंट्रोल रूम को जानकारी दी। लेकिन, पुलिस बदमाशों की घेराबंदी करने की बजाए पीडि़त को बातों में उलझाए रखा। समाचार लिखे जाने तक घटना की तहरीर नहीं दी गई थी।

सीओ की फटकार के बाद हरकत में आई पुलिस

लूट की जानकारी पर सीओ आरपी शाही थाने पहुंचे। वहां पर दारोगा व पुलिसकर्मियों को बैठा देख उन्होंने मौके पर नहीं जाने पर फटकार लगाई। इसके बाद पुलिस हरकत में आई।

पुलिस गश्त की खुली पोल

रजवाहा की पटरी पर बाइक सवार बदमाशों के वारदात को अंजाम देने से पुलिस की गश्त की पोल खुल गई है। क्योंकि, इससे पूर्व भी करनावल निवासी महिला से कुंडल लूटे गए थे। वहीं, लिसाड़ी गेट निवासी दंपती और हर्रा निवासी पिता-पुत्र से लूट हो चुकी है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.