Move to Jagran APP

कमिश्नर ऑफिस के बगल से 17 लाख कैश सहित एटीएम उखाड़ ले गए बदमाश, पुलिस को दी चुनौती Saharanpur News

सहारनपुर में लगातार दुसरे दिन भी एटीएम उखाडकर ले जाने की घटना सामने आई है। यह एटीएम कमिश्‍नर ऑफिस के बगल का है। पुलिस को इस संबंध में सुबह सूचना मिली है।

By Prem BhattEdited By: Published: Wed, 17 Jun 2020 02:11 PM (IST)Updated: Wed, 17 Jun 2020 02:11 PM (IST)
कमिश्नर ऑफिस के बगल से 17 लाख कैश सहित एटीएम उखाड़ ले गए बदमाश, पुलिस को दी चुनौती Saharanpur News
कमिश्नर ऑफिस के बगल से 17 लाख कैश सहित एटीएम उखाड़ ले गए बदमाश, पुलिस को दी चुनौती Saharanpur News

सहारनपुर, जेएनएन। बदमाशों की हिम्‍मत दिन ब दिन बढ़ती ही जा रही है। कल के एटीम चोरी के बाद अब कमिश्‍नर ऑफिस के पास बदमाश एटीएम उखाड़ ले गए। वहीं पुलिस को इस बात की भनक तक नहीं लगी। हालाकि कुछ देर के बाद पुलिस सूचना पर पहुंची और मौके का मुआयना किया। 

loksabha election banner

एसएसपी समेत पुलिस अधिकारी पहुंचे

अनलॉक के दौरान लापरवाह हुई पुलिस को लगातार बदमाश चुनौती दे रहे हैं। लगातार दूसरे दिन शहर के बीचो-बीच दिल्ली रोड पर मंडलायुक्त ऑफिस के बराबर वाले एसबीआई के एटीएम को बदमाश उखाड़ ले गए। एटीएम में 17 लाख रुपए नगद बताए जा रहे हैं। पता लगते ही पुलिस महकमे के होश उड़ गए प्रभारी एसएसपी एवं थाना सदर बाजार पुलिस मौके पर पहुंच गई। बदमाशों ने वारदात को अंजाम देने के दौरान कैमरे का तार काट दिया था। पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है।

सुबह मिली सुचना

बैंक मैनेजर महिमन सिंह ने बताया कि सुबह करीब 8:30 बजे एटीएम के गार्ड ने उन्हें फोन पर सूचना दी कि एटीएम केबिन से एटीएम गायब है। प्रभारी एसएसपी एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया कि एटीएम पर रात 10 बजे के बाद गार्ड नहीं होता है। पुलिस के साथ-साथ बैंक की लापरवाही भी उजागर हो रही है। सभी तथ्यों पर जांच की जा रही है।

बदमाशों के हौसले बुलंद

लगातार दुसरे दिन की वारदात से अब बदमाशों के हौसले बुलंद हो चुके हैं। वहीं पुलिस की लापनवाही से घटना लगातार अपराध की घटनाओं में इजाफा होता जा रहा है। कमिश्‍नर ऑफिस के सामने हुई वारदात में पुलिस की लापरवाही साफ नजर आ रही है। इसमें सवाल यह है कि क्‍या इस दौरान एक भी पुलिस विभाग का कर्मचारी नहीं पहुंचा या पुलिस इस दौरान सो रही थी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.