Move to Jagran APP

बिजनौर में युवक से नौ लाख का स्‍टांप समेत 60 हजार की नगदी लूटी, स्‍टांप विक्रेता घायल Bijnor News

ड्राइवर की आंखों में मिर्ची झोंक दी। बदमाशों ने पवन को बुरी तरह घायल कर दिया और नौ लाख की कीमत के स्टांप व 60 हजार की नगदी से भरा सूटकेस लूट लिया।

By Prem BhattEdited By: Published: Thu, 30 Jul 2020 02:45 PM (IST)Updated: Thu, 30 Jul 2020 02:45 PM (IST)
बिजनौर में युवक से नौ लाख का स्‍टांप समेत 60 हजार की नगदी लूटी, स्‍टांप विक्रेता घायल Bijnor News
बिजनौर में युवक से नौ लाख का स्‍टांप समेत 60 हजार की नगदी लूटी, स्‍टांप विक्रेता घायल Bijnor News

बिजनौर, जेएनएन। धनौरा रोड पर गुरुवार को दिनदहाड़े कार व बाइक सवार बदमाशों ने स्टांप विक्रेता को तमंचे की बटों से हमला करते हुए नौ लाख के स्टांप व नगदी से भरा सूटकेस लूट लिया। वहीं उनके ड्राइवर की आंखों में मिर्ची झोंक कर मारपीट की। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

loksabha election banner

मोहल्ला कटारमल निवासी पवन मित्तल पुत्र केशव मित्तल जिला अमरोहा की तहसील धनौरा में स्टांप विक्रेता है। रोजाना वह चांदपुर से आते जाते हैं। गुरुवार करीब 10:45 बजे वह अपनी कार से धनोरा जा रहे थे। उनका ड्राइवर राहुल निवासी खानपुर गाड़ी चला रहा था। जैसे ही गाड़ी धनौरा रोड पर गांव मिर्जापुर के पास पहुंची तभी पीछे से आई एक कार उनकी गाड़ी के सामने आकर रुकी। वह कुछ समझ पाते तब तक एक बाइक और आ गई। बाइक सवार दो अन्य बदमाशों ने पवन मित्तल पर तमंचे की बटों से हमला कर दिया।

वहीं ड्राइवर की आंखों में मिर्ची झोंक दी। बदमाशों ने पवन को बुरी तरह घायल कर दिया और नौ लाख की कीमत के स्टांप व 60 हजार की नगदी से भरा सूटकेस लूट लिया। वारदात को अंजाम देने के बाद बाद बदमाश फरार हो गए। सूचना मिलते ही सीओ राकेश श्रीवास्तव, एसडीएम घनश्याम वर्मा, एसएसआई नरेंद्र सिंह पुलिस बल के साथ वहां पहुंच गए। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की। उधर दिनदहाड़े हुई लूट की घटना से पुलिस अधिकारियों के होश उड़े हुए हैं। पुलिस ने पीड़ित स्टांप विक्रेता मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है। सीओ का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने कैश होने की आशंका के चलते स्टांप से भरा सूटकेस लूट लिया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.