Move to Jagran APP

Accident In Bijnor: बिजनौर में रोडवेज बस और कार की भिड़ंत‚ कार के उड़ गए परखच्‍चे, दो गंभीर घायल

Accident In Bijnor रोडवेज बस और कार की भिड़ंत में कार सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। देर रात हुए हादसे में कार के परखच्चे उड़े। पुलिस ने दोनों वाहनों को कब्जे में लिया ।

By Taruna TayalEdited By: Published: Sat, 23 Oct 2021 07:31 PM (IST)Updated: Sat, 23 Oct 2021 07:31 PM (IST)
Accident In Bijnor: बिजनौर में रोडवेज बस और कार की भिड़ंत‚ कार के उड़ गए परखच्‍चे, दो गंभीर घायल
बिजनौर में रोडवेज बस और कार की भिड़ंत।

बिजनौर, जेएनएन। रोडवेज बस और कार की भिड़ंत में कार सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए। कालोनीवासियों ने सभी को सीएचसी में भर्ती कराया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर रूप से दो घायलों को चिंताजनक हालत में हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। ड्राइवर बस को मौके पर छोड़कर फरार हो गया। बस में करीब 20 सवारियां थीं, जिन्हें मामूली चोटें आई। बस पलट जाती तो बड़ा हादसा हो सकता था। पुलिस ने दोनों वाहनों को कब्जे में ले लिया है।

loksabha election banner

यह है मामला

शुक्रवार देर रात धामपुर के टीचर्स कालोनी निवासी प्रतीक पुत्र कैलाशचंद, शिवम पुत्र सीताराम सिंह, ईशान ठाकुर पुत्र विनोद कुमार व मिलक जहांगीराबाद निवासी अभिनंदन कार से नगीना किसी काम से आए थे और काम समाप्त कर वापस धामपुर जा रहे थे। जब उनकी कार नगीना-धामपुर राष्ट्रीय राजमार्ग 74 स्थित भारत गैस गोदाम के पास पहुंची तो सामने से आ रही अमरोहा डिपो की रोडवेज बस से जोरदार भिड़ंत हो गई, जिसमें कार के परखच्चे उड़ गए और कार सवार सभी लोग घायल हो गए। हादसे के बाद क्षत्रिय नगर कॉलोनी के लोग मौके पर पहुंचे और घायलों को फंसी कार से तुरंत बाहर निकालकर सीएचसी पहुंचाया। चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर रूप से घायल प्रतीक व शिवम को हायर सेंटर रेफर कर दिया।

ईशान ठाकुर को उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई, जबकि अभिनंदन बिना उपचार कराए ही चला गया।इधर घटना के बाद रोडवेज बस चालक सवारियों से भरी बस को मौके पर छोड़कर फरार हो गया। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि बस में करीब 20 सवारियां थीं जिन्हें मामूली चोटें आई और सभी सवारियां अन्य वाहनों में बैठकर अपने गंतव्य की ओर चली गईं। अगर बस पलट जाती तो बड़ा हादसा हो सकता था।

इन्‍होंने बताया...

थाना प्रभारी कृष्ण मुरारी दोहरे ने बताया कि घायलों के परिवार की ओर से रोडवेज बस चालक के विरुद्ध तहरीर दी गई है। तहरीर के आधार पर बस को कब्जे में लेकर कार्रवाई की जा रही है। घायलों के परिजनों ने बताया कि दोनों का मुरादाबाद उपचार चल रहा है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.