Move to Jagran APP

रालोद के राष्ट्रीय उपाध्‍यक्ष जयंत चौधरी कोरोना पाजिटिव, संपर्क में आए लोगों से जांच की अपील

रालोद के राष्ट्रीय उपाध्‍यक्ष जयंत चौधरी की रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव आई है। कोरोना जैसे लक्षण दिखने के बाद उन्‍होंने हाल में ही अपना टेस्‍ट करवाया था। लेकिन परिवार के अन्‍य सदस्‍यों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। इसकी जानकारी उन्‍होंने ट्वीट करकेे दी।

By Prem BhattEdited By: Published: Sun, 18 Oct 2020 12:05 PM (IST)Updated: Sun, 18 Oct 2020 12:39 PM (IST)
रालोद के राष्ट्रीय उपाध्‍यक्ष जयंत चौधरी कोरोना पाजिटिव, संपर्क में आए लोगों से जांच की अपील
राष्‍ट्रीय लोकदल के उपाध्‍यक्ष जयंत चौधरी कोरोना संक्रमित हो गए हैं।

बागपत, जेएनएन। राष्‍ट्रीय लोकदल रालोद के राष्ट्रीय उपाध्‍यक्ष और चौधरी अजित सिंह के पुत्र जयंत चौधरी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। इस बात की जानकारी रविवार को उन्‍होंने स्‍वयं ट्विटर पर दी। अभी चंद रोज पहले ही उन्‍होंने मुजफ्फरनगर में रालोद की महापंचायत को संबोधित किया था। इसमें बड़ी संख्‍या में लोग शिरकत करने पहुंचे थे। जयंत चौधरी ने ट्वीट करते हुए जानकारी दी कि कोरोना के शुरूआती लक्षण दिखने पर उन्‍होंने अपना टेस्ट कराया जिसमें उनकी जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है।

loksabha election banner

परिवार के सदस्‍य निगेटिव

जयंत ने कहा कि उनके परिवार के सभी सदस्यों की कोरोना की रिपोर्ट नगेटिव आई है। उनकी तबियत ठीक है लेकिन डाक्टर की सलाह पर उपचार करा रहे हैं।  जयंत चौधरी ने अपील करते हुए कहा कि जो भी लोग हाल ही में उनके संपर्क में आए हैं और कोरोना के लक्ष्ण हैं तो वे खुद को आइसोलेट कर अपनी जांच कराएं। वहीं जयंत चौधरी के कोरोना पाजिटिव आने से बागपत में उन सभी में खलबली मची है जो हाल ही में जयंत चौधरी से मिले थे। 

रैली में कई लोगों ने की थी शिरकत

उल्लेखनीय है कि बागपत के सैकड़ों लोगों ने मुजफ्फरनगर तथा मथुरा में गत दिनों जयंत चौधरी की रैली में भाग लिया था। पता चला है कि कुछ रालोद कायकर्ताओं और नेताओं ने खुद आइसोलेट भी कर लिया है। सीएमओ डा. आरके टंडन ने कहा कि इस बात का पता लगाएंगे कि जयंत चौधरी के संपर्क में हाल में कौन कौन आया है। यदि कोई संपर्क में आया होगा तो उनकी कोरोना जांच कराई जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.