मेरठ, जागरण संवाददाता। मेरठ के कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के जंगेठी गांव निवासी इंस्पेक्टर सुनील दत्त की मुश्‍किलें बढ़ सकती हैं। इंस्पेक्टर वर्तमान में आगरा एसएसपी आफिस में तैनात हैं और उनकी पत्नी पिंकी तीन बच्चों के साथ रोहटा रोड स्थित वर्णिका सिटी कालोनी में रहती हैं। पत्नी पर गोली चलाने के आरोपित इंस्पेक्टर पर विभागीय शिकंजा कसने के लिए पुलिस दो दिन के अंदर आगरा एसएसपी को रिपोर्ट भेजेगी। हालांकि पत्नी ने पुलिस को एक शपथ देकर अपनी गलती मानी है। बावजूद इसके मंगलवार को कंकरखेड़ा थाना पुलिस पीडि़ता के 161 के बयान लेने के बाद उनका मेडिकल भी कराएगी।

यह है मामला

कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के जंगेठी गांव निवासी इंस्पेक्टर सुनील दत्त आगरा एसएसपी आफिस में तैनात है और वर्तमान में उनकी पत्नी पिंकी तीन बच्चों के साथ रोहटा रोड स्थित वर्णिका सिटी कालोनी में रहती है। पिंकी का आरोप है कि पति आए दिन उसके साथ मारपीट करते हैं। रविवार रात भी घरेलू विवाद में पति ने बेरहमी से पिटाई की और अवैध पिस्टल से गोली चलाई थी, जिसमें वह बाल-बाल बच गई। पिंकी की तहरीर पर पुलिस ने पति के खिलाफ कातिलाना हमले की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया। इंस्पेक्टर तपेश्वर सागर ने बताया कि इंस्पेक्टर सुनील दत्त के खिलाफ मुकदमा दर्ज है। विभागीय कार्रवाई के लिए इंस्पेक्टर के खिलाफ रिपोर्ट तैयार कर एसएसपी मेरठ दफ्तर भेजेंगे, वहां से रिपोर्ट आगरा एसएसपी कार्यालय भेजी जाएगी।

पत्नी ने शपथ पत्र देकर केस दर्ज की गलती मानी

इंस्पेक्टर तपेश्वर सागर ने बताया कि पीडि़ता को सोमवार को बयान देने के लिए थाने बुलाया गया था, लेकिन उसने शपथ पत्र देकर केस दर्ज कराने में अपनी गलती मानी है। मगर, विवेचक ने भी साफ कर दिया है कि दर्ज केस की पहले जांच होगी। अब मंगलवार को पीडि़ता के बयान लिए जाएंगे। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।  

Edited By: Prem Dutt Bhatt