Move to Jagran APP

मेरठ में बदहाल सड़कों की बदलेगी सूरत, विधायक दिनेश खटीक ने विधिवत रूप से किया शुभारंभ

Renovation Of Bad Roads पीडब्लूडी विभाग ने एचएन-119 पर मवाना व मवाना खुर्द में बदहाल सड़क पर आरसीसी सड़क निर्माण का कार्य शिलान्यास के साथ शुरू हो गया। पानी की निकासी नहीं होने सड़क की स्थिति बेहद खस्ता थी। जलभराव के कारण लोगों को आवागमन में परेशानी होती थी।

By Taruna TayalEdited By: Published: Fri, 10 Sep 2021 02:18 PM (IST)Updated: Fri, 10 Sep 2021 02:18 PM (IST)
मेरठ में बदहाल सड़कों की बदलेगी सूरत, विधायक दिनेश खटीक ने विधिवत रूप से किया शुभारंभ
आरसीसी सड़क निर्माण का कार्य शिलान्यास करते विधायक दिनेश खटीक।

मेरठ, जेएनएन। पीडब्लूडी विभाग ने एचएन-119 पर मवाना व मवाना खुर्द में बदहाल सड़क पर आरसीसी सड़क निर्माण का कार्य शिलान्यास के साथ शुरू हो गया है। इन स्थानों पर शुक्रवार निर्माण कार्य का शुभारंभ विधायक दिनेश खटीक ने विधिवत रूप से किया।

loksabha election banner

जलभराव की समस्‍या झेलनी पड़ती थी

मवाना में पावन धाम कालोनी व मवाना खुर्द में केनरा बैंक के सामने पानी की निकासी नहीं होने सड़क की स्थिति बेहद खस्ता थी। जलभराव के कारण लोगों को आवागमन में परेशानी झेलनी पड़ रही थी। इस बाबत लोगों ने विधायक दिनेश खटीक से मिले थे और पीडब्लूडी अधिकारियों को भी अवगत कराया था। विधायक ने जल्द ही समस्या दूर कराने का आश्वासन दिया था।

उक्त दोनों स्थानों पर शुक्रवार को सड़क निर्माण कार्य का विधायक दिनेश खटीक ने विधिवत शिलान्यास कर शुभारंभ किया। जेई घनश्याम गुप्ता ने बताया कि मवाना में 530 मीटर सड़क का निर्माण कार्य 1 करोड़ 8 लाख रुपये तथा मवाना खुर्द में 400 मीटर लंबी सड़क का निर्माण 90 लाख रुपये के बजट से आरंभ हुआ है।आरसीसी सड़क बनायी जा रही है।

मवाना में शिलान्यास के मौके पर सुधा चौहान, रवि गोला, सुभाष दीक्षित, श्यामलाल गुप्ता, अभयवीर गर्ग, ब्लाक प्रमुख नितिन पोसवाल, मवाना में ब्लाक प्रमुख पति मनोज पधान आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.