Move to Jagran APP

मुजफ्फरनगर: रहस्यमय हालात में युवती लापता, घर पर मिली चिट्ठी कर रही मतांतरण का इशारा

नई मंडी कोतवाली के कूकड़ा क्षेत्र से रहस्यमय हालात में लापता हुई एक युवती की घर पर छोड़ी गई चिट्ठी मतांतरण की ओर इशारा कर रही है। युवती अपने माता-पिता को भुलाकर किसी और को अम्मी-अब्बू बता रही है।

By Himanshu DwivediEdited By: Published: Sun, 11 Jul 2021 01:18 PM (IST)Updated: Sun, 11 Jul 2021 01:18 PM (IST)
मुजफ्फरनगर: रहस्यमय हालात में युवती लापता, घर पर मिली चिट्ठी कर रही मतांतरण का इशारा
मुजफ्फरनगर में रहस्‍यमय तरीके से युवती लापता हो गई।

जागरण संवाददाता, मुजफ्फरनगर। नई मंडी कोतवाली के कूकड़ा क्षेत्र से रहस्यमय हालात में लापता हुई एक युवती की घर पर छोड़ी गई चिट्ठी मतांतरण की ओर इशारा कर रही है। युवती अपने माता-पिता को भुलाकर किसी और को अम्मी-अब्बू बता रही है। हालांकि पुलिस ने देर रात उसे उसकी सहेली के घर से बरामद कर लिया। पुलिस ने बताया कि युवती से पूछताछ की जाएगी। साथ चिठ्ठी की भी जांच पड़ताल की जाएगी।

prime article banner

नई मंडी क्षेत्र में फर्नीचर का काम करने वाले एक व्यक्ति की 12वीं में पढ़ रही बेटी शनिवार दोपहर लापता हो गई। स्वजन को युवती की लिखी एक चिट्ठी मिली। युवती ने चिट्ठी में लिखा है कि वह उसके माता-पिता नहीं है, बल्कि उसकी अम्मी का नाम मुमताज और अब्बा का नाम मोहम्मद इंतजार है। एक मुस्लिम महिला से रोजाना मिलने की बात के साथ युवती ने लिखा कि उस महिला ने ही बताया कि वह उनकी बेटी है और उसने उसे रुपये व मोबाइल भी दिया था, ताकि वह उनसे बात कर सके। चिट्ठी में युवती ने हिंदू युवक से कभी भी शादी नहीं करने की बात के साथ अपने अम्मी-अब्बू से उनकी फोन पर बात कराने का वादा किया है।

चिट्ठी में खुदा हाफिज और भाईजान आदि का इस्तेमाल

घर पर मिली युवती की लिखी चिठ्ठी में खुदा हाफिज व भाईजान जैसे शब्‍दों का इस्‍तेमाल किया है। आखिरी में खुद को सौतेली बेटी बताते हुए लिखा कि हमारी अम्मी ने हमें उर्दू सिखा दी है। हम उनके पास जाते थे। स्वजन ने पुलिस को सूचना देकर मतांतरण की आशंका जताई है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव ने कहा कि प्रकरण संज्ञान में आया है। मामले की जांच कर आरोपितों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.