Move to Jagran APP

समझौते के लिए तारीख पर आए मायके और ससुराल वालों में जूतम पैजार, चार पकड़े Meerut News

परिवार परामर्श केंद्र में समझौते की तारीख पर आए मायके और ससुराल वालों में मारपीट हो गई। मौके पर मौजूद अन्य लोगों और पुलिस वालों ने उन्हें समझाने का प्रयास किया लेकिन वे नहीं माने।

By Taruna TayalEdited By: Published: Sat, 07 Mar 2020 03:27 PM (IST)Updated: Sat, 07 Mar 2020 03:27 PM (IST)
समझौते के लिए तारीख पर आए मायके और ससुराल वालों में जूतम पैजार, चार पकड़े Meerut News
समझौते के लिए तारीख पर आए मायके और ससुराल वालों में जूतम पैजार, चार पकड़े Meerut News

मेरठ, जेएनएन। परिवार परामर्श केंद्र में समझौते की तारीख पर आए मायके और ससुराल वालों में मारपीट हो गई। मौके पर मौजूद अन्य लोगों और पुलिस वालों ने उन्हें समझाने का प्रयास किया, लेकिन वे नहीं माने। सूचना पर सिविल लाइन थाने से पुलिस पहुंची और दोनों पक्षों के दो-दो लोगों को हिरासत में ले लिया।

loksabha election banner

यह है मामला

भोला रोड के शेखपुरी निवासी जासमीन की शादी 2 साल पहले रछौती निवासी साजिद से हुई थी। कुछ समय बाद ही दहेज की मांग को लेकर विवाहिता को परेशान किया जाने लगा। आरोप है कि 6 महीने पहले युवक पत्नी को बिना बताए सऊदी अरब चला गया। वहां से उसने अपनी पत्नी और ससुराल वालों को फोन कर इसकी जानकारी दी। मायके वाले बेटी को घर ले आए। तभी से मामला परिवार परामर्श केंद्र में चल रहा है। शनिवार को पुलिस लाइन में काउंसलिंग के लिए दोनों परिवार के लोगों को पुलिस ने बुलाया था। इस दौरान दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाने शुरू कर दिए। कहासुनी के बाद दोनों पक्षों में मारपीट हो गई। मौके पर अफरा-तफरी मच गई। मौजूद पुलिसकर्मी और अन्य लोगों ने उनको समझाने और रोकने का प्रयास किया लेकिन वे नहीं माने। सूचना पर सिविल लाइन थाना पुलिस पहुंची और दोनों पक्षों के दो दो लोगों को हिरासत में लेकर थाने ले आई।

इन्‍होंने बताया

थाना प्रभारी ऋषि पाल शर्मा का कहना है कि दोनों पक्षों का चालान किया जा रहा है। वही परिवार परामर्श केंद्र प्रभारी मोनिका जिंदल ने बताया कि मामले में अगली तारीख लगा दी गई है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.