मेरठ । दीपावली के बाद भी दैनिक जागरण के शॉपिंग उत्सव में ग्राहकों को खरीदारी का मौका है। जहां वह खरीदारी के साथ कई तरह के उपहार भी जीत सकते हैं। शॉपिंग उत्सव को लेकर लोगों में काफी उत्साह है।

शापिंग उत्सव में सौ से अधिक सहयोगी, आउटलेट और दुकान और शो रूम हैं। अभी साया शुरू होने वाला है, त्योहारी सीजन के बाद साये की खरीदारी में भी लोग शॉपिंग उत्सव का लाभ उठा रहे हैं। शनिवार को छुट्टी होने की वजह से लोग खरीदारी करते दिखे। शॉपिंग उत्सव में शामिल आउटलेट और शोरूम के संचालक भी खुश हैं। सेंट्रल मार्केट शास्त्रीनगर स्थित पाक्स शोरूम के डायरेक्टर करन कपूरिया ने बताया कि इस स्कीम में लोगों का अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। लोग रुचि ले रहे हैं। दीपावली के बाद भी लोग शॉपिंग उत्सव की वजह से खरीदारी कर रहे हैं।

खरीदारी के साथ उपहार

शापिंग उत्सव में दुकानों और शोरूम में ग्राहक विभिन्न उत्पादों को खरीदने के साथ लोग कूपन भी भर रहे हैं। इस कूपन से ग्राहकों को कई आकर्षण उपहार भी मिलेगा। इसके लिए लकी ड्रा में निकाला जाएगा। इसमें ग्राहकों को उपहार में गोल्ड, मोटरसाइकिल, मोबाइल फोन के साथ कई चीजें जीतने का मौका मिलेगा। नई तकनीक से पाइए सुंदर काया

प्रसव के बाद बदन ढीला होना, पेशाब में परेशानी, दर्द, सूखापन, सफेद पानी, खुजली सहित अन्य परेशानियों से अब घबराने की जरूरत नहीं है। शास्त्रीनगर स्थित प्रेम हॉस्पिटल में नई तकनीक से ये समस्याएं दूर की जा रही हैं। स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉ. आरती शर्मा ने बताया कि बदन की मांसपेशियां जो उम्र के साथ या बच्चे होने के बाद ढीली या कमजोर हो जाती हैं मशीन की किरणों के माध्यम से उन्हें कसा जाता है। बहुत ही सरल तरीका है। इसमें बेहोशी या इंजेक्शन की जरूरत नहीं पड़ती है। इसके बेहतर परिणाम मिल रहे हैं। विदेशों में इस तकनीक की सफलता को 90 प्रतिशत तक बताया गया है।

Posted By: Jagran