Move to Jagran APP

PUBG GAME खेलने के दौरान वायरल हुआ मौत का मैसेज, लेकिन युवक बोला-मैं तो जिंदा हूं Meerut News

PUBG GAME को लेकर आए दिन तरह-तरह की खबरें आती रहती हैं एक चौंकाने वाला मामला मेरठ में सामने आया है। गेम के दौरान एक युवक की मौत का Message Flesh हो गया।

By Prem BhattEdited By: Published: Mon, 19 Aug 2019 05:55 PM (IST)Updated: Mon, 19 Aug 2019 05:55 PM (IST)
PUBG GAME खेलने के दौरान वायरल हुआ मौत का मैसेज, लेकिन युवक बोला-मैं तो जिंदा हूं Meerut News
PUBG GAME खेलने के दौरान वायरल हुआ मौत का मैसेज, लेकिन युवक बोला-मैं तो जिंदा हूं Meerut News
मेरठ, जेएनएन। खुद के PUBG GAME खेलने के दौरान मरने का मैसेज युवक पर पहुंचा तो वह घबरा गया। दोस्तों और रिश्तेदारों के पास भी मैसेज पहुंचा तो वह भी हक्के-बक्के रह गए। उन्होंने युवक को फोन कर हालचाल पूछा। इस पर वह भाई के साथ थाने पहुंचा और शिकायत की। पुलिस ने उसे साइबर सेल भेज दिया।
मैसेज में पिता और बहन का भी नाम
लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के जाकिर कालोनी निवासी मोहम्मद तालिब अपने भाई मोहम्मद राशिद के साथ अहमद नगर स्थित मेडिकल स्टोर पर बैठता है। रविवार सुबह उसके पास एक मैसेज आया, जिसमें पब्जी गेम खेलते हुए उसकी मौत होने का जिक्र किया गया है। वायरल मैसेज में उसका नाम, पिता का नाम, बहन का नाम, इलाज करने वाले चिकित्सक का नाम-पता दिया हुआ है। वह लिसाड़ी गेट थाने पहुंचे और मैसेज दिखाते हुए शिकायत की। पुलिसकर्मियों ने उनको साइबर सेल भेज दिया। राशिद ने बताया कि मैसेज में सिर्फ उसके भाई का नाम सही है। अन्य सभी जानकारियां फर्जी हैं।
मैसेज के कुछ प्रमुख अंश
पब्जी गेम ने ली 21 साल के लड़के की जान। लगातार सात घंटे से खेल रहा था गेम। मरने से पहले वह चिल्लाया ब्लास्ट कर ब्लास्ट कर। इसके बाद उसकी मौत हो गई। परिजन अस्पताल ले गए। चिकित्सकों ने बताया कि दिमाग पर जोर पड़ने से मौत हुई है। तालिब की छोटी बहन फिरोजा के सामने मौत हुई है। मरने से पहले वो चिल्ला रहा था कि तूने मुझे मरवा दिया, मैं हार गया। अब तेरे साथ नहीं खेलूंगा। मैसेज में चिकित्सक भी पब्जी खेम न खेलने की अपील कर रहे हैं। उसके स्कूल का नाम और कक्षा का भी जिक्र मैसेज में किया गया है। साथ ही मैसेज को ज्यादा से ज्यादा शेयर करने की अपील की गई है। 

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.