बिजनौर, जागरण संवाददाता। Protest In Bijnore बिजनौर के चांदपुर में कई महीनों से बदहाल पड़े बिजनौर बदायूं स्टेट हाईवे के निर्माण की मांग को लेकर गुरुवार को सपा कार्यकर्ताओं व स्थानीय लोगों ने मार्ग पर जाम लगा दिया। इस दौरान पुलिस बल भी तैनात रहा।

वाहनों की लगी कतारें

इस दौरान उन्होंने आरोप लगाया कि लगातार मांग के बावजूद न तो प्रशासन और न ही जनप्रतिनिधियों ने मार्ग निर्माण के लिए कोई पहल की है। मौजूदा हाल में करीब 700 मीटर का मार्ग पूरी तरह बदहाल है। पुलिस सपाइयों को मनाने में लगी है। जाम के चलते हाईवे पर वाहनों की लंबी कतार लगी है।

हड़ताल पर गए सफाई कर्मचारी, प्रदर्शन

बिजनौर : वेतन ना मिलने से गुस्साए सफाईकर्मी गुरुवार को अनिश्चितकालीन हड़ताल पर चले गए। इस दौरान इन सफाईकर्मियों ने टाउन एरिया कार्यालय में प्रदर्शन किया और कूड़ा-करकट पलट दिया। आंदोलित सफाईकर्मियों का कहना है कि जब तक वेतन नहीं मिलेगा, तब तक हड़ताल जारी रहेगी। नगर पंचायत झालू में आउटसोर्सिंग पर कार्यरत सफाईकर्मियों ने चार माह का वेतन दिलाए जाने की मांग को लेकर कस्बे की सफाई व्यवस्था ठप करने के साथ-साथ टाउन एरिया कार्यालय में कूड़ा-करकट पलटना शुरू कर दिया। यहां राजीव, गौतम, विजय, अरुण, सुनील, दीपक, विकास, हरिओम आदि सफाई कर्मचारियों ने टाउन एरिया प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की और धरने पर बैठ गए।

इनका कहना है

वेतन सफाई कर्मचारियों के खातों में हस्तांतरित कर इस समस्या का निदान कराया जाएगा। एक सोची-समझी साजिश के तहत सफाई व्यवस्था ठप कराई गई है। इस साजिश का कामयाब नहीं होने दिया जाएगा।

- शहजाद अहमद, चेयरमैन टाउन एरिया झालू।

Edited By: Prem Dutt Bhatt