Move to Jagran APP

तीन माह से राशन न मिलने के विरोध में ग्रामीणों का कलक्ट्रेट पर प्रदर्शन Meerut News

सोमवार को कमिश्‍नरी और कलेक्‍ट्रेट पर ग्रामीणों ने साशन न बांटने पर दुकनदार के प्रति प्रदर्शन किया । कहा कि पिछले तीन महीने से उनको राशन नहीं मिल रहा है।

By Prem BhattEdited By: Published: Mon, 24 Feb 2020 03:31 PM (IST)Updated: Mon, 24 Feb 2020 03:31 PM (IST)
तीन माह से राशन न मिलने के विरोध में ग्रामीणों का कलक्ट्रेट पर प्रदर्शन Meerut News
तीन माह से राशन न मिलने के विरोध में ग्रामीणों का कलक्ट्रेट पर प्रदर्शन Meerut News

मेरठ, जेएनएन। ब्लॉक रजपुरा के ग्राम समयपुर में तीन महीने से राशन न मिलने के विरोध में ग्रामीणों ने सोमवार को कमिश्नरी और कलक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के बाद डीएम के नाम ज्ञापन दिया।

loksabha election banner

ग्रामीणों का कहना था कि ग्राम समयपुर में दो सस्ते गल्ले की दुकान है। यह वेदपाल तथा जगेंद्र के नाम पर है, लेकिन दोनों दुकानों को गजेंद्र नाम का व्यक्ति ही चला रहा है। तीन महीनों से राशन नहीं बांटा जा रहा है।

उनका आरोप है कि तीन महीने का राशन दोनों दुकानों को बेच दिया गया है। बिना राशन दिए ही दुकानदार ने ग्रामवासियों के अंगूठे लगवा लिए हैं, लेकिन राशन नहीं दिया है।

दुकानदार महिलाओं से करते है अभद्रता

ग्रामीणों का आरोप है कि जब दुकारन पर महिलाएं सामन लेने जाती है तो दुकानदार महिलाओं के साथ अभद्रता करता है। वह अपनी मांग को लेकर पूर्ति निरीक्षक अनीता बाली से भी शिकायत कर चुके हैं, लेकिन पिछले महीनों में कोई कार्रवाई नहीं की गई। हर बार वह तीन महीने से बीमार होने का बहाना बना देती हैं। साथ ही राशन बटवाने का भी आश्वासन उनको दिया गया है, लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

राशन बटवाने का दिया गया है आश्‍वासन

ग्रामीण ने कहा कि उनको हर बार शिकायत करने पर राशन बटवाने का आश्‍वासन तो दिया जाता है। लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है। इनका कहना है कि अब वे शिकायत करते-करते थक गए हैं। उन्‍होंने डीएम से जल्‍द कार्रवाई की मांग की है। डीएम ने भी कार्रवाई का आश्‍वासन दिया है।

यह रहे शामिल

प्रदर्शन व ज्ञापन देने वालों में अनिल शर्मा, भास्कर शर्मा, हेमलता, डोली, सीमा, सुनीता, रामशरण, अशोक, राजकुमार समेत अन्य ग्रामीण शामिल रहे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.