Move to Jagran APP

हॉट सीट पर अमिताभ बच्चन के सवालों का जवाब देंगी प्रियांशी

कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी) की हॉट शीट पर जल्द ही मेरठ की प्रियाशी अमिताभ बच्चन के सवालों का जवाब देती नजर आएंगी। ट्रांसलेम एकेडमी इंटरनेशनल में कक्षा आठवीं की छात्रा प्रियांशी (13) ने केबीसी जूनियर की चयन प्रक्रिया में शामिल होकर फास्टेस्ट फिंगर फ‌र्स्ट में अपना स्थान पक्का कर लिया है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 02 Nov 2018 07:00 AM (IST)Updated: Fri, 02 Nov 2018 07:00 AM (IST)
हॉट सीट पर अमिताभ बच्चन के सवालों का जवाब देंगी प्रियांशी
हॉट सीट पर अमिताभ बच्चन के सवालों का जवाब देंगी प्रियांशी

मेरठ : कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी) की हॉट शीट पर जल्द ही मेरठ की प्रियाशी अमिताभ बच्चन के सवालों का जवाब देती नजर आएंगी। ट्रांसलेम एकेडमी इंटरनेशनल में कक्षा आठवीं की छात्रा प्रियांशी (13) ने केबीसी जूनियर की चयन प्रक्रिया में शामिल होकर फास्टेस्ट फिंगर फ‌र्स्ट में अपना स्थान पक्का कर लिया है। गुरुवार को मेरठ पहुंची केबीसी टीम ने उनके स्कूल व घर में परिचय वीडियो शूट किया, जिसे प्रियांशी के हॉटशीट पर बैठने के बाद दिखाया जाएगा। वह शुक्रवार को सपरिवार मुंबई रवाना होंगी। यह खुशखबरी मिलते ही परिजनों ने मवाना रोड स्थित कृष्णा कॉलोनी में मिठाई बांटी।

loksabha election banner

ऑडिशन में लिया था हिस्सा

डेंटल उपकरण व्यवसायी मनीष मेहरोत्रा की बेटी प्रियांशी मेहरोत्रा ने दो अक्टूबर को ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन किया था। उन्हें मेल व फोन पर दिल्ली जाने का आमंत्रण मिला। 16 अक्टूबर को दिल्ली में ऑडिशन के साथ 20 सवालों का पेपर हल किया। इसके बाद इंटरव्यू हुआ। प्रक्रिया पूरी होने के बाद प्रियांशी को सपरिवार मुंबई जाने की हरी झंडी मिल गई। केबीसी टीम के निदेशक मनोज बोरा ने बताया कि देशभर से दस बच्चे चुने गए हैं, जिनमें प्रियांशी एक हैं। हॉट सीट पर खेलने से पहले प्रियांशी फास्टेस्ट ¨फगर फ‌र्स्ट में अपनी बुद्धिमत्ता का परिचय देंगी। इस गेम में 8 से 14 वर्ष तक के बच्चे चुने गए हैं।

केबीसी टीम ने की शू¨टग

गुरुवार को केबीसी की तीन सदस्यीय टीम मुंबई से मेरठ पहुंची और परिवार को साथ लेकर शू¨टग की। डायरेक्टर मनोज बोरा के साथ कैमरामैन सैयद नियाज व साउंड रिकार्डर अमोल ने घर से लेकर कॉलोनी के अलग-अलग पार्को में शूट किया। पिता मनीष, मां मोनिका व बड़ी बहन पूर्णिमा भी शू¨टग के दौरान साथ रहीं। परिवार के चारों सदस्य एक साथ बातचीत करते हुए, सड़क पर टहलते, घर में खाना बनाते आदि पलों को कैमरे में कैद किया गया। ट्रांसलेम स्कूल के क्लासरूम व स्कूल के बाहर भी कुछ सीन शूट हुए। प्रधानाचार्य, शिक्षक, सहपाठी भी केबीसी में प्रियांशी के जाने को लेकर उत्साहित हैं।

तीन को मुंबई में होगी शूटिंग

मनोज बोरा के अनुसार, दो नवंबर को प्रियांशी सपरिवार मुंबई रवाना होंगी। तीन नंवबर को मुंबई के स्टूडियो में शू¨टग होगी। शू¨टग पूरी होने के बाद प्रियांशी का एपिसोड सोनी टीवी पर 14 नवंबर को बाल दिवस पर प्रसारित किया जा सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.