Move to Jagran APP

Bulandshahar Lawyer Murder Case: प्रियंका वाड्रा ने प्रदेश सरकार को घेरा, कहा- यूपी में जंगलराज के लक्षण

कांग्रेस की उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका वाड्रा ने ट्रवीट कर प्रदेश के योगी सरकार को निशाने पर ले लिया। प्रियंका वाड्रा ने कहा कि प्रदेश में यूपी में जगल राज जैसा है।

By Prem BhattEdited By: Published: Sat, 01 Aug 2020 09:44 PM (IST)Updated: Sat, 01 Aug 2020 09:44 PM (IST)
Bulandshahar Lawyer Murder Case: प्रियंका वाड्रा ने प्रदेश सरकार को घेरा, कहा- यूपी में जंगलराज के लक्षण
Bulandshahar Lawyer Murder Case: प्रियंका वाड्रा ने प्रदेश सरकार को घेरा, कहा- यूपी में जंगलराज के लक्षण

बुलंदशहर, जेएनएन। बुलंदशहर में शुक्रवार को देर रात अधिवक्‍ता अधिवक्ता धर्मेंद्र चौधरी की हत्या का मामला अब राजनीति तुल पकड़ता हुआ दिख रहा है। इसी मामले को लेकर कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव और उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका वाड्रा ने ट्रवीट कर प्रदेश के योगी सरकार को निशाने पर ले लिया। प्रियंका वाड्रा ने इस मामले को लेकर कहा कि प्रदेश में जंगल राज हो गया है, जो कि प्रदेश की सरकार के कंट्रोल में नहीं है। प्रियंका वाड्रा के ट्वीट करने के बाद लखनऊ से हत्याकांड के बारे में एसएसपी से जानकारी मांगी गई है।

loksabha election banner

इन बातों पर प्रदेश की सरकार को घेरा

शनिवार को प्रियंका ने ट्वीट करते हुए लिखा कि उत्तर प्रदेश में जंगलराज फैलता जा रहा है। क्राइम और कोरोना कंट्रोल से बाहर है। बुलंदशहर में धर्मेंद्र चौधरी का सप्ताहभर पहले अपहरण कर लिया गया। कल उनकी लाश मिली है। कानपुर, गोरखपुर, बुलंदशहर की घटना में कानून व्यवस्था की सुस्ती है और जंगलराज के लक्षण है। पता नहीं सरकार कब तक सोएगी। इस ट्वीट के बाद लखनऊ के सभी अधिकारियों ने अपडेट लिया। वहीं, एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि अधिवक्ता का अपहरण नहीं हुआ था। इसलिए मुकदमे में से अपहरण की धारा हटा दी गई है। हत्या, शव छिपाने और साजिश रचने की धारा लगाई गई है।

यह था मामला

पिछले शनिवार को बुलंदशहर के खुर्जा से एक अधिवक्‍ता लापता हो गया था। परिजनों की तहरीर पर अधिवक्‍ता की तलाश जारी कर दी गई थी। करीब सप्‍ताह भर जांच के बाद भी पुलिस को अधिवक्‍ता को पता नहीं चल पाया। शुक्रवार को पुलिस ने अधिवक्‍ता की लाश बरामद की। इस बीच पता चला कि रुपये के लेनदेन में ही अधिवक्‍ता की हत्‍या कर दी गई है। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया और अब जांच की जा रही है। हत्‍यारोपित ने खुद अपना जुर्म कुबूला है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.