Move to Jagran APP

रैना के अनुभव से कप्तानी को धार देंगे प्रियम

उत्तर प्रदेश की सीनियर टी-20 टीम की कप्तानी मिलने के बाद प्रियम गर्ग जमकर अभ्यास कर रहे हैं।

By JagranEdited By: Published: Fri, 18 Dec 2020 08:14 AM (IST)Updated: Fri, 18 Dec 2020 08:14 AM (IST)
रैना के अनुभव से कप्तानी को धार देंगे प्रियम
रैना के अनुभव से कप्तानी को धार देंगे प्रियम

मेरठ, जेएनएन। उत्तर प्रदेश की सीनियर टी-20 टीम की कप्तानी मिलने के बाद प्रियम गर्ग जमकर अभ्यास कर रहे हैं। कानपुर से लौटकर गुरुवार को भामाशाह पार्क में अभ्यास करने पहुंचे प्रियम गर्ग ने कहा कि सुरेश रैना जैसे अनुभवी खिलाड़ी के मार्गदर्शन में कप्तानी करना उनके खेल को बेहतर बनाएगा। प्रियम गर्ग के अनुसार अनुभवी खिलाड़ी का टीम में रहना हमेशा ही फायदेमंद रहता है। सैयद मुश्ताक अली टी-20 ट्राफी के लिए टीम के कप्तान चुने गए प्रियम गर्ग ने कानपुर कैंप में शामिल मेरठ के सभी सीनियर खिलाड़ियों के साथ अभ्यास मैच खेला। प्रियम ने कहा कि कानपुर में भी सीनियर खिलाड़ियों के साथ आयोजित कैंप में हिस्सा लेना और खेलने का अनुभव अच्छा रहा। प्रियम बताते हैं कि आइपीएल के दौरान सीनियर्स के साथ ड्रेसिग रूम साझा करने से उन्हें बहुत कुछ सीखने को मिला। टी-20 ट्राफी की रणनीति पर प्रियम गर्ग ने कहा कि मैच में रणनीति केवल मैच जीतने की ही होती है।

loksabha election banner

समीर रिजवी ने 50 गेंद में बनाए 108 रन : थ्रीएस क्रिकेट एकेडमी गाजियाबाद में चल रहे लीग आफ इमर्जिग प्लेयर अंडर-19 क्रिकेट टूर्नामेंट में मेरठ के क्रिकेटर समीर रिजवी ने धमाकेदार शतकीय पारी खेली है। एसजी कैंट क्लब की ओर से टूर्नामेंट में खेल रहे समीर रिजवी ने फ्रेंड्स स्पो‌र्ट्स एकेडमी गाजियाबाद के खिलाफ 50 गेंद में नाबाद 108 रनों की शानदार पारी खेली। टास जीतकर गाजियाबाद टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 37.3 ओवर में सभी विकेट खोकर 167 रन बनाए। रमन कुमार ने 41 व अभय चौहान ने 34 रनों का योगदान दिया। एसजी कैंट की ओर से शानदार गेंदबाजी करते हुए ऋषभ बंसल ने पांच विकेट लिए। स्कोर का पीछा करने उतरी एसजी कैंट क्लब की टीम ने 12 ओवर में ही एक विकेट के नुकसान पर लक्ष्य प्राप्त कर लिया। समीर रिजवी ने 15 चौके व छह छक्के जड़े। संदीप तोमर ने 17 गेंदों पर 40 रन की शानदार पारी खेली। मैन आफ द मैच समीर रिजवी व ऋषभ बंसल को चुना गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.