Move to Jagran APP

Coronavirus: सिपाही के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद चौकी के सभी पुलिसकर्मियों को क्‍वारंटाइन करने की तैयारी Meerut News

पिलोखड़ी चौकी पर तैनात सभी पुलिसकर्मियों को क्‍वारंटाइन करने की तैयारी की जा रही है। संक्रमित सिपाही के संपर्क में 50 से ज्यादा पुलिसकर्मी आ चुके हैं।

By Prem BhattEdited By: Published: Tue, 12 May 2020 11:28 AM (IST)Updated: Tue, 12 May 2020 11:28 AM (IST)
Coronavirus: सिपाही के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद चौकी के सभी पुलिसकर्मियों को क्‍वारंटाइन करने की तैयारी Meerut News
Coronavirus: सिपाही के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद चौकी के सभी पुलिसकर्मियों को क्‍वारंटाइन करने की तैयारी Meerut News

मेरठ, जेएनएन। Coronavirus पिलोखड़ी चौकी पर तैनात सभी पुलिसकर्मियों को क्‍वारंटाइन करने की तैयारी की जा रही है। संक्रमित सिपाही के संपर्क में 50 से ज्यादा पुलिसकर्मी आ चुके हैं। यही नहीं संक्रमित सिपाही आरोपितों की धरपकड़ से लेकर गश्त तक हर मामले में यह सिपाही सबसे आगे रहता था। अहम् बात यह है कि सिपाही के साथ ही जीप में रोजाना स्टाफ बदलता रहता था। 

prime article banner

सौ से ज्‍यादा के संपर्क में

पुलिस ने अनुमान लगाया है कि सिपाही पिछले तीन दिनों में दो सौ से ज्यादा लोगों के संपर्क में आ चुका है। बता दें कि सदर बाजार थाने की हवालात में कोरोना पॉजिटिव आरोपित मिलने के बाद पांच पुलिसकर्मियों को पहले ही क्वारंटाइन किया जा चुका है। हालांकि सभी की रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद ही पुलिसकर्मियों ने राहत की सांस ली।

अब पुलिसकर्मियों में दहशत

शहर में कोरोना संक्रमण का विस्फोट घातक होता जा रहा है। सोमवार को लिसाड़ी गेट थाने पर तैनात पुलिसकर्मी में भी कोरोना संक्रमण की पुष्टि हो गई है। मेरठ पुलिस में पहला संक्रमण मिलने से महकमे में हड़कंप मच गया है। यही नहीं कोरोना पॉजिटिव सिपाही के संपर्क में आए पुलिसकर्मियों में दहशत है। माना जा रहा है कि पुलिस जीप का चालक एक कोरोना पॉजिटिव युवक के पास आता-जाता था।

तीन दिन पहले मिला था केस

लिसाड़ी गेट की पिलोखड़ी चौकी के समीप कालोनी में तीन दिन पहले कोरोना पॉजिटिव केस मिला था। उसके संपर्क में थाने की जीप का चालक भी था। पुलिस ने उसका परीक्षण कराया। सोमवार को रिपोर्ट में सिपाही कोरोना पॉजिटिव आ गया। सिपाही को क्वारंटाइन कर दिया गया है। अब सिपाही से जुड़ी चेन की तलाश शुरू कर दी गई है। कोरोना पॉजिटिव सिपाही पिलोखड़ी चौकी पर जीप का चालक है। उसके साथ काफी पुलिसकर्मी बैठते थे। ऐसे में पूरे थाने को ही संदेह की दृष्टि से देखा जा रहा है।

लंबी हुई संक्रमण की चेन

चालक हर रोज ड्यूटी के दौरान पूरे पिल्लोखड़ी क्षेत्र में घूमता था। हर मामले में चालक को घटना पर पुलिस के साथ जाना पड़ता था। ऐसे में कोरोना संक्रमण की चेन बड़ी लंबी हो गई है। पुलिस चुपके से चेन तलाश कर रही है। एसएसपी अजय साहनी का कहना है कि सिपाही की रिपोर्ट के बाद अन्य पुलिसकर्मियों को भी क्वारंटाइन किया जाएगा।

मेडिकल कॉलेज का सच सामने लाने वाला व्यापारी एम्स रेफर

शास्त्रीनगर के व्यापारी को सोमवार को कोविड वार्ड से एम्स-नई दिल्ली रेफर किया गया। उन्होंने मेडिकल की व्यवस्थाओं पर सवाल उठाया था, जिसके बाद काफी सुधार आया। हालांकि रविवार को व्यापारी ने वीडियो जारी कर सब कुछ ठीक बताया था। इसी बीच उन्होंने सोमवार को प्राचार्य से एम्स रेफर करने का अनुरोध किया। उन्हें दोपहर को भेज दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.