सहारनपुर, जागरण संवाददाता। विद्युत विभाग के उपखंड अधिकारी व अवर अभियंताओं ने रविवार को स्टाफ समेत भारी पुलिस बल के साथ नागल व बेलडा जुनारदार में छापेमारी की। वहां बिजली चोरी कर रहे 15 लोगों के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कराई।

भारी पुलिस बल के साथ हुई छापेमारी

रविवार सुबह उपखंड अधिकारी सुंदरलाल, अवर अभियंता नागल अनिल कुमार, अवर अभियंता तासीपुर नागेंद्र कुमार आदि विद्युत कर्मियों एवं पुलिस बल के साथ कस्बा नागल में अनेक स्थानों पर छापेमारी की कार्रवाई की गई। अवैध रूप से विद्युत चला रहे लोगों ने अपने केबल उखाड़ फेंके। इसके बावजूद नागल व बेलडा में 15 लोगों को अवैध रूप से बिजली चलाते हुए पकड़ा गया, जिस पर उपखंड अधिकारी ने नागल थाने में उनकी रिपोर्ट कराई। बाद में यह टीम लाखनौर पहुंची। वहां भी विद्युत विभाग ने छापेमारी की कार्रवाई की।

अतिक्रमण व अवैध पार्किंग के विरुद्ध प्रशासन ने कसी कमर

सहारनपुर, जागरण संवाददाता। सड़कों को अतिक्रमणमुक्त करने व अवैध पार्किंग और ओवर लोडिंग पर रोक लगाने को प्रशासन ने कमर कस ली है। साथ ही ट्रांसपोर्ट व परिवहन व्यवसायियों को वाहनों को लेकर सख्त हिदायत दी गई है। डीएम अखिलेश सिंह की अध्यक्षता में तहसील सदर सभागार में आयोजित बैठक में नगर आयुक्त ज्ञानेंद्र सिंह ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देशों से अवगत कराने के साथ ही समस्याओं के निराकरण को सुझाव मांगे। उन्होंने कहा कि सडक किनारे कोई वाहन नहीं खड़ा हो, सड़क स्टंट करने की जगह नहीं है, हाईवे स्टेट हाईवे, एक्सप्रेस-वे हो या जिला मार्ग व नगरीय चौराहा, वहां वाहन खड़े नहीं होने चाहिए। यही नहीं ओवरलोडिंग पर सख्ती से रोक लगाई जाएगी। ढाबों पर ट्रकों की कतार न हो। साथ ही आरटीओ कार्यालय दलालों से मुक्त किया जाएगा।

तालाब से अवैध कब्जा हटवाने की मांग

सहारनपुर। गांव आलमपुर के अनेक ग्रामीणों ने गांव के तालाब पर हुए अतिक्रमण को हटाने की मांग की है। ग्रामीणों का कहना है कि जल निकासी प्रभावित हो रही है। 

Edited By: Parveen Vashishta