मेरठ, जेएनएन। Positive India लॉकडाउन में जरूरतमंदों को खाद्य सामग्री और भोजन से वंचित न रहना पड़े इसलिए समाजसेवी, शहरवासी, कारोबारी व सरकारी विभागों लगातार वितरण कर रहे हैं। बुधवार को भी लोगों ने अलग-अलग इलाके में लोगों की मदद के लिए उन्हें खाद्य सामग्री मुहैया कराई।

रामलीला छावनी कमेटी ने 50 लोगों को दिया राशन

दिनेश विहार किशनपुरा में रामलीला छावनी कमेटी की ओर से 50 जरूरतमंद परिवारों को राशन सामग्री दी गई। कमेटी के सदस्य व भाजपा महानगर अध्यक्ष मुकेश सिंघल ने बताया कमेटी की ओर से रोजना 50 परिवारों को राशन सामग्री उपलब्ध कराई जा रही है। जिसमें उन्हें आटा, दाल, चावल समेत अन्य सामग्री दी जा रही है।

सारथी वेलफेयर सोसायटी ने बांटा राशन

सारथी सोशल वेलफेयर सोसायटी की ओर से जरूरतमंद परिवारों को राशन वितरित किया। राशन में उन्हें तेल, आटा, चावल, दाल, मसाले आदि उपलब्ध कराए। सोसायटी की अध्यक्ष कल्पना पांडेय ने बताया उनके व अन्य सहयोगियों की मदद से माधवपुरम, टीपीनगर व घंटाघर में रहने वाले परिवारों को राशन दिया गया।

150 लोगों को बांटा राशन

नेहा ट्रेडिंग कंपनी कीओर से माधवपुरम सेक्टर चार और चंद्रलोक कॉलोनी में 150 लोगों को आटा, आलू, दाल, चीनी आदि राशन सामग्री वितरित की गई। व्यवसायी रोशन ने बताया वह तीन दिन से लगातार राशन सामग्री वितरित कर रहे हैं।

प्रजापति महासंघ ने बांटे भोजन के 1100 पैकेट

गंगानगर में राष्ट्रीय प्रजापति महासंघ ने बुधवार को भोजन के पैकेट वितरित किए। प्रदेश अध्यक्ष दारा सिंह प्रजापति ने बताया कि मवाना रोड व गंगानगर में 600 पैकेट तो वहीं जाकिर कॉलोनी में जरूरतमंदों को भोजन के 500 पैकेट बांटे गए। इस कार्य में बालेश त्यागी, देवेश प्रजापति, विजयपाल कश्यप, वीरेंद्र प्रजापति, विनोद, सुनील शर्मा, हरविन, अजय गुर्जर व राजकुमार आदि का विशेष सहयोग रहा। 

Posted By: Prem Bhatt

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस