मेरठ, जेएनएन। Positive India जरूरतमंदों की भूख मिटाने के लिए कई संस्थाएं, शहरवासी लगातार भोजन और राशन वितरण का कार्य कर रहे हैं। मदद के लिए लोग आर्थिक सहयोग के साथ शारीरिक रूप से भी योगदान दे रहे हैं। अपने-अपने सेवा क्षेत्र में नियमित भोजन पहुंचे। जिससे लोगों को भटकना न पड़े इसके लिए कारसेवकों की टीम रोजाना अपने क्षेत्र की जिम्मेदारी लेकर खाद्य सामग्री मुहैया करा रहे हैं। सोमवार को भी कई इलाकों में जरूरतमंदों को भोजन और राशन वितरित किया गया।

भाजपा कार्यकर्ता व महिलाओं ने बांटी खाद्य सामग्री

भाजपा कार्यकर्ताओं ने रघुकुल विहार में जरूरतमंदों को राशन सामग्री बांटी। उधर, मोहमकपुर की महिलाओं ने आपसी सहयोग से दिल्ली रोड व मोहकमपुर में निराश्रितों और आर्थिक रूप से कमजोर लोगों को भोजन वितरित किया। महिलाओं ने सभी ने थोड़ा-थोड़ा सहयोग कर लोगों को भोजन मुहैया कराया। दिल्ली रोड के आसपास भोजन के सौ पैकेट बांटे।

जरूरतमंदों के साथ पुलिस में भी बांटा भोजन

सुपरटेक की पामग्रीन सोसायटी की ओर से जरूरतमंदों के साथ ही पुलिस कर्मियों में भी भोजन के पैकेट वितरित किए गए। सोसायटी के श्रीकांत शर्मा ने बताया की सुबह व शाम दोनों वक्त का भोजन लोगों को मुहैया कराया जा रहा है। भोजन पहुंचाने के लिए सोसायटी के कुछ लोगों को जिम्मेदारी दी गई है। ब्रह्रमुपुरी व परतापुर थाने के करीब 600 लोगों को भोजन के पैकेट पहुंचाए गए।

रोज 600 लोगों का भर रहे पेट

ट्रांसपोर्टर अनुज विज ने सोमवार को टीपी नगर व ब्रह्रमपुरी पुलिस से संपर्क कर छह सौ भोजन के पैकेट वितरित किए। उन्होंने बताया लॉकडाउन के बाद से वह रोजाना दो सौ पैकेट ब्रह्रमपुरी थाना और दो सौ पैकेट टीपी नगर थाने में उपलब्ध कराते हैं। साथ ही दो सौ पैकेट स्वयं टीपीनगर इलाके में वितरित कर रहे हैं।

 

Posted By: Prem Bhatt

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस