Move to Jagran APP

चौकी पर नहीं थी पुलिस, महिला से दिनदहाड़े लूटपाट

ताबड़तोड़ घटनाओं के बाद एक बार फिर बदमाशों ने खाकी को चुनौती दे डाली। पुलिस के पास सेंट्रल मार्केट के बाहर दो बदमाशों ने जबलपुर की महिला से लूटपाट कर डाली। दिनदहाड़े हुई लूट की वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 12 Feb 2019 06:00 AM (IST)Updated: Tue, 12 Feb 2019 06:00 AM (IST)
चौकी पर नहीं थी पुलिस, महिला से दिनदहाड़े लूटपाट
चौकी पर नहीं थी पुलिस, महिला से दिनदहाड़े लूटपाट

मेरठ । ताबड़तोड़ घटनाओं के बाद एक बार फिर बदमाशों ने खाकी को चुनौती दे डाली। पुलिस के पास सेंट्रल मार्केट के बाहर दो बदमाशों ने जबलपुर की महिला से लूटपाट कर डाली। दिनदहाड़े हुई लूट की वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है।

loksabha election banner

जबलपुर निवासी संतोष शुक्ला पत्‍‌नी जेपी शुक्ला शास्त्रीनगर के सेक्टर-पांच निवासी रिश्तेदार मनोज के यहां शादी में आई हैं। सोमवार दोपहर वह एक महिला के साथ सेंट्रल मार्केट में शॉपिंग करने गई थीं। घर वापस लौटते समय जब वह मार्केट से बाहर निकली तो अपाचे बाइक सवार दो बदमाशों ने उनके गले से सोने की चेन झटक ली। महिला ने विरोध तो बदमाश धक्का देकर फरार हो गया। किसी तरह गिरने से बची महिला ने उन्हें पकड़ने के लिए शोर मचाया। कुछ लोग भी दौड़े, लेकिन वह हाथ नहीं आए।

घटनास्थल के पास पुलिस चौकी भी है, परंतु वहां कोई पुलिसकर्मी नहीं था। पीड़िता ने नौचंदी थाने में तहरीर दी। पुलिस ने कार्रवाई के बजाय आश्वासन देकर टरका दिया।

सपा महानगर अध्यक्ष के चालक से लूट

जासं, मेरठ : शाहपीर गेट निवासी शुएब पुत्र नौशाद सपा महानगर अध्यक्ष आदिल चौधरी के यहां चालक है। सोमवार शाम वह बाइक श्याम नगर फातिमा मस्जिद के पास पहुंचा तो तीन युवकों ने उसे रोक लिया। आरोप है, युवकों ने मारपीट कर 11 हजार की नकदी और मोबाइल लूट लिया। आरोपित जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया। पीड़ित ने पिलोखड़ी चौकी पर सूचना दी। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस को सड़क पर पड़ा मोबाइल मिल गया, लेकिन बदमाशों का सुराग नहीं लग सका।

इन्होंने कहा..

दोनों पीड़ितों की तहरीर पर कार्रवाई कर रही है। आरोपितों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। सेंट्रल मार्केट में घटना के समय पुलिसकर्मी कहां थे, इसकी भी जांच कराई जाएगी।

- रणविजय सिंह, एसपी सिटी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.