Move to Jagran APP

पैंठ बाजार को हटाने में पुलिस ने चलाई लाठी

छह दिसंबर को लेकर अफसर सड़क पर उतरे तो देहलीगेट पुलिस भी अपनी गलतियां छिपाने में जुट गई। जलीकोठी शहीद स्मारक और फैज-ए-आम पर लगने वाली साप्ताहिक पैंठ बाजार में दुकानदारों को हटाने के लिए पुलिस ने लाठी चलाई। दुकानदारों को थप्पड़ मारकर जीप में बैठाया गया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 07 Dec 2019 09:00 AM (IST)Updated: Sat, 07 Dec 2019 09:00 AM (IST)
पैंठ बाजार को हटाने में पुलिस ने चलाई लाठी
पैंठ बाजार को हटाने में पुलिस ने चलाई लाठी

मेरठ, जेएनएन। छह दिसंबर को लेकर अफसर सड़क पर उतरे तो देहलीगेट पुलिस भी अपनी गलतियां छिपाने में जुट गई। जलीकोठी, शहीद स्मारक और फैज-ए-आम पर लगने वाली साप्ताहिक पैंठ बाजार में दुकानदारों को हटाने के लिए पुलिस ने लाठी चलाई। दुकानदारों को थप्पड़ मारकर जीप में बैठाया गया।

loksabha election banner

देहलीगेट थाना क्षेत्र के जलीकोठी, शहीद स्मारक और फैज-ए-आम इंटर कॉलेज के सामने हर सप्ताह कपड़ों की पैंठ लगती है। दुकानदारों के मुताबिक, हर सप्ताह पुलिस पैंठ बाजार के दुकानदारों से वसूली भी करती है। छह दिसंबर शुक्रवार को भी पैंठ बाजार लगाया जा रहा था। इस बीच देहलीगेट पुलिस को पता चला कि एडीजी से लेकर आइजी और कप्तान तक सड़क पर उतर आए हैं। आनन-फानन में एसओ रवेंद्र कुमार फोर्स को लेकर पैंठ बाजार में पहुंचे। पुलिस ने दुकानदारों पर डंडा चलाना शुरू कर दिया। अपना सामान समेट रहे दुकानदारों को थप्पड़ मारकर जीप में बैठाया गया। इस पर सभी दुकानदार एकजुट हो गए। उन्होंने पुलिस पर वसूली का आरोप भी लगाया। एसओ रवेंद्र कुमार का कहना है कि पुलिस का पैंठ बाजार से वसूली का कोई मामला नहीं है। छह दिसंबर को सुरक्षा के मद्देनजर पैंठ बाजार बंद कराया गया था। दुकानदारों को आराम से समझाकर उनकी दुकानें बंद कराई। पिटाई या लाठी चार्ज का कोई मामला नहीं था। आइटी मैनेजर पर हमला, पीट-पीटकर हेलमेट तोड़ा

मेरठ : ऑफिस से घर लौट रहे कॉलेज के आइटी मैनेजर पर बाइक सवार युवकों ने लाठी-डंडों से हमला बोल दिया। इसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया। किसी तरह से भागकर उन्होंने अपनी जान बचाई। पुलिस ने पांच अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करते हुए दो को हिरासत में लिया है।

देवीनगर सूरजकुंड रोड निवासी अनुज अग्रवाल एफआइटी कॉलेज में आइटी मैनेजर है। अनुज ने बताया कि वह गुरुवार शाम जब घर लौट रहे थे तो पांच युवकों ने उन पर लाठी-डंडों से हमला बोल दिया। हमले में हेलमेट भी टूट गया। अनुज के हाथ में गंभीर चोट आई। इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। पार्षद अंशुल गुप्ता व एबीवीपी विभाग संयोजक अंकित बंसल के साथ पीड़ित अनुज शुक्रवार को थाने पहुंचे और कार्रवाई की मांग रखी। इंस्पेक्टर ब्रजेश कुमार ने बताया कि अनुज ने कॉलेज के ही रविंद्र व मोहित पर संदेह जताया है। दोनों से पूछताछ की जा रही है। मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.