मेरठ, जेएनएन। सरधना थाना क्षेत्र के मुल्हैड़ा, बपारसी व पिठलोकर गांव में रविवार को इंस्पेक्टर व क्राइम इंस्पेक्टर ने अतिसंवेदनशील व संवदेनशील गांवों का दौरा किया। उन्होंने गणतंत्र दिवस व विधानसभा चुनाव के मद्देनजर भारी फोर्स के साथ फ्लैग मार्च निकला। इस दौरान पुलिस ने ग्रामीणों से चर्चा की और कानून व्यवस्था बनाए रखने की अपील की। वहीं, ग्रामीणों ने भी पुलिस की मदद करने का आश्वासन दिया।

इंस्पेक्टर लक्ष्मण वर्मा व क्राइम इंस्पेक्टर शिव प्रकाश सिंह बताया कि रविवार को कई गांव का दौरा किया गया। जहां पुलिस व बीएसएफ जवानों के साथ मिलकर अतिसंवेदनशील व संवदेनशील गांव में फ्लैग मार्च निकाला। इस दौरान फ्लैग मार्च बपारसी गांव से शुरू होकर अन्य अलग-अलग गांव की गलियों से गुजरा। वहीं, पुलिस ने ग्रामीणों से कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए अपील की। उन्होंने कहा कि पुलिस को विशेष तौर पर चेकिंग की हिदायत दी गई है। ताकि गणतंत्र दिवस और विधानसभा चुनाव के दौरान कानून-व्यवस्था बनाए रखी जा सके। वहीं, विधानसभा चुनाव के एलान के बाद से लगातार फ्लैग मार्च निकला जा रहा है। ताकि, आम लोगों की सुरक्षा व विश्वास बनाए रखा जा सके। इसको लेकर कई समितियां भी बनाई गई है। जो असामाजिक तत्वों को पुलिस की विशेष निगरानी में लाएगी। जिसके चलते पुलिस समय रहते काबू पा सके।

अलाव जलवाने की मांग

मवाना : तहसील के अधिवक्ता लेखराज सचदेवा ने बताया कि नगर पालिका ओर ठंड के मद्देनजर अलाव जलवाए जा रहे हैं, लेकिन फलावदा तिराहे पर अभी तक अलाव की व्यवस्था नहीं की गई है। उधर, चेयरमैन मोहम्मद अय्यूब का कहना कि नगर में ठंड के मद्देनजर सभी नियत स्थानों पर अलाव जलवाए जा रहे हैं। यदि कहीं नहीं जला है वहां भी अलाव की व्यवस्था की जाएगी।-जासं

Edited By: Jagran