Move to Jagran APP

Sudeeksha Death Case: मेधावी छात्रा की मौत की हर कड़ी जोड़ रहे अफसर, इन सवालों के जवाब की तलाश

Sudeeksha Death Case सुदीक्षा की मौत की कड़ी जोड़ने में पुलिस के अधिकारी जुटे हुए हैं। इस दौरान वे घटना स्‍थल पर पहुंचकर आसपास के लोगों और दुकानदारों से पूछताछ भी कर रही है।

By Prem BhattEdited By: Published: Thu, 13 Aug 2020 09:12 PM (IST)Updated: Thu, 13 Aug 2020 09:12 PM (IST)
Sudeeksha Death Case: मेधावी छात्रा की मौत की हर कड़ी जोड़ रहे अफसर, इन सवालों के जवाब की तलाश
Sudeeksha Death Case: मेधावी छात्रा की मौत की हर कड़ी जोड़ रहे अफसर, इन सवालों के जवाब की तलाश

बुलंदशहर, जेएनएन। औरंगाबाद थाना क्षेत्र के गांव चरोरा मुस्तफाबाद के पास हुई घटना के बाद पुलिस अधिकारी यहां के चक्कर काट रहे हैं। गुरुवार की दोपहर बरसात के दौरान एसपी सिटी और एसआइटी प्रभारी सीओ सिटी घटना स्थल पर पहुंचे और हादसे की कड़ियों को जोडऩे का प्रयास किया। इस दौरान हादसे से करीब 50 गज की दूरी पर स्थित दुकान संचालकों से भी पूछताछ की गई और बाद में उन्हें थाने भेज दिया गया। जबकि कई दुकानदार पुलिस को आते देख दुकान बंद कर चुपचाप निकल गए।

loksabha election banner

पुलिस के सवालों का नहीं मिल रहा जवाब

छात्रा सुदीक्षा की मौत कैसे हुई और उसके लिए कौन जिम्मेदार है? इन सवालों के जवाब तलाशने के लिए पुलिस जी-जान से जुटी है। जिले भर की पुलिस को जांच में लगाया गया है। उधर, हादसे की कडिय़ों को जोडऩे के लिए पुलिस अधिकारी लगातार घटना स्थल के चक्कर काट रहे हैं। गुरुवार की दोपहर भी एसपी सिटी अतुल श्रीवास्तव और एसआइटी प्रभारी सीओ सिटी दीक्षा सिंह घटना स्थल पर पहुंचे और काफी देर तक जांच-पड़ताल की। इस दौरान पुलिस टीम ने घटना स्थल से करीब 50 गज की दूरी पर मौजूद आधा दर्जन दुकान के संचालकों से भी पूछताछ की और बाद में उन्हें थाने भेज दिया।

एफएसएल लैब भेजे जाएंगे फोटो

एसपी सिटी के अनुसार सीसीटीवी फुटेज में कुछ संदिग्ध युवक बुलेट पर सवार होकर घटना स्थल के आसपास नजर आ रहे हैं। जिनके फोटो सीसीटीवी फुटेज से लिए गए हैं, लेकिन फोटो अधिक स्पष्ट न होने के कारण अब इन्हें एफएसएल लैब (फॉरेसिक सांइटिफिक लैब) भेजा जाएगा, ताकि बुलेट और उस पर सवार युवकों की स्थिति अधिक स्पष्ट हो सके।

नरसेना क्षेत्र में मिली लोकेशन

पुलिस अधिकारियों के अनुसार जिस बुलेट की पुलिस को पिछले चार दिनों से तलाश है, उस बुलेट जैसी एक बुलेट नरसेना क्षेत्र में हादसे से पहले कई बार देखी गई थी। मुखबिर से मिली सूचना के बाद अब पुलिस का पूरा ध्यान नरसेना क्षेत्र पर है और गांव में बुलेट की तलाश की जा रही है। इसके अलावा खानपुर क्षेत्र के गांव शेखपुर गढ़वा और सैदपुर में भी बुलेट की तलाश में पुलिस टीम पहुंची है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.