Move to Jagran APP

ग्राहकों की भीड़ को काबू करने में नाकाम हो रही पुलिस

हर रोज सुबह बाजार में सामान खरीदारी को भीड़ उमड़ पड़ती है। सामान की खरीदारी के समय शारीरिक दूरी का ख्याल नहीं रखा जा रहा। पुलिस के घेरा बनाने के प्रयास भी भीड़ के सामने असफल साबित हो रहे हैं। शनिवार को मुख्य बाजार से लेकर गलियों तक दुकानों पर लोगों की भीड़ लगी हुई थी। पुलिस संभालने में पूरी तरह से नाकाम साबित हो रही है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 29 Mar 2020 09:00 AM (IST)Updated: Sun, 29 Mar 2020 09:00 AM (IST)
ग्राहकों की भीड़ को काबू करने में नाकाम हो रही पुलिस
ग्राहकों की भीड़ को काबू करने में नाकाम हो रही पुलिस

मेरठ, जेएनएन। हर रोज सुबह बाजार में सामान खरीदारी को भीड़ उमड़ पड़ती है। सामान की खरीदारी के समय शारीरिक दूरी का ख्याल नहीं रखा जा रहा। पुलिस के घेरा बनाने के प्रयास भी भीड़ के सामने असफल साबित हो रहे हैं। शनिवार को मुख्य बाजार से लेकर गलियों तक दुकानों पर लोगों की भीड़ लगी हुई थी। पुलिस संभालने में पूरी तरह से नाकाम साबित हो रही है।

loksabha election banner

देहलीगेट के कोटला बाजार में खरीदारी को लोग घरों से निकलकर दुकानों पर पहुंचे। भीड़ इतनी थी कि उनके लिए शारीरिक दूरी के कोई मायने नहीं थे। यही हाल दाल मंडी का था। यहां थाना प्रभारी सिर्फ भीड़ को आवाज से काबू करने में लगे रहे। इसके बावजूद लोग एक-दूसरे के पास सटे हुए खड़े थे। नवीन मंडी का भी यही हाल था। वहीं, मेडिकल स्टोर पर भी लोगों की भीड़ जमा थी। गली-मोहल्लों के अंदर भी लोग सुबह ही दुकानों पर जमा हो जाते हैं। एसएसपी अजय साहनी ने बताया कि मुख्य बाजार में रविवार से अतिरिक्त पुलिस बल तैनात रहेगा, ताकि पुलिस भीड़ को लाइन में लगाने के बाद सामान वितरण करा सके। देहलीगेट, लिसाड़ीगेट और कोतवाली क्षेत्रों में दुकानों पर ज्यादा भीड़ देखने को मिल रही है। छुट्टी से आए पुलिसकर्मियों को गृह जनपद में मिली तैनाती

मेरठ: लॉकडाउन को लेकर पूरे प्रदेश में पुलिसकर्मियों की छुट्टी निरस्त कर दी गई है, जिसे लेकर मेरठ में भी छुट्टी से 32 से ज्यादा पुलिसकर्मी वापस ड्यूटी पर लौट गए है। किसी को भी थाने में आमद दर्ज नहीं कराने दी गई है। दरअसल, कोरोना वायरस के चलते प्रशासन कोई रिस्क नहीं लेना चाहता है, इसलिए वापस लौटे सभी पुलिसकर्मियों का पहले पुलिस लाइन में टेस्ट किया। उसके बाद सभी को जिला अस्पताल में ले जाया गया। वहां से संदिग्ध लगने पर कुछ पुलिसकर्मियों को मेडिकल टेस्ट के लिए भेजा गया है। एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह का कहना है कि पुलिस महकमे में अभी तक सभी सुरक्षित है। ऐसे में बाहर से आए व्यक्ति का टेस्ट लेकर ही थाने में आमद दर्ज कराने के निर्देश जारी हुए है। लॉकडाउन के चलते छुट्टी पर गए पुलिसकर्मियों को उनके गृह जनपद में ही तैनाती दे दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.